खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

Satna Triple Murder Case: मध्य प्रदेश के सतना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक घर में महिला और दो बच्चों के शव मिले हैं। शव देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेरहमी से हत्या की गई है। वहीं, घर के मुखिया की बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली है। यह परिवार एक दिन पहले ही यहां किराये पर रहने आया था।
02:49 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर।
Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के सतना में तिहरा हत्याकांड सामने आया है। एक महिला और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या की गई है। महिला और बच्चों की लाशें घर में मिली हैं। जबकि महिला के पति की बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली है। ये परिवार सतना में एक दिन पहले ही आया था। कमरा किराये पर लिया गया था। बुधवार सुबह सभी शव नजीराबाद इलाके में मिले हैं। सूचना के बाद एसपी आशुतोष गुप्ता मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक राकेश चौधरी मूल रूप से तिघरा गांव का रहने वाला था। वह सतना में लेबर वर्क करता था। राकेश ने एक दिन पहले ही नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास रूम रेंट पर लिया था। रूम का मालिक राजेश उर्फ कैदी प्रजापति है।

Advertisement

पति की डेड बॉडी से हाथ और सिर गायब

मंगलवार को उसने 28 साल की पत्नी संगीता, 8 साल के बेटे निखिल और 6 साल के ऋतिक के साथ शिफ्ट किया था। बुधवार सुबह रूम में कोई हलचल नहीं हुई तो मकान मालिक की पत्नी चंदा पहुंची। चंदा ने दोनों बच्चों और महिला की खून से सनी लाशें देखी। वहीं, जीआरपी को सूचना मिली कि एक डेड बॉडी ट्रैक पर पड़ी है। सभी थानों को पहचान के लिए सूचना दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने इसकी पहचान राकेश चौधरी के तौर पर की। एसपी गुप्ता ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि बेरहमी से दोनों बच्चों और महिला का कत्ल किया गया है। पति का शव ट्रैक पर मिला है, जिसके हाथ और सिर गायब हैं। चंदा ने बताया कि ये लोग एक दिन पहले ही यहां रहने आए थे।

यह भी पढ़ें:‘सीहोर का रेपिस्ट बाबा’…पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

चंदा के मुताबिक वह भी इन लोगों के साथ काम करती थी। परिवार पहले कहीं और रहता था, लेकिन वहां से अब यहां शिफ्ट हुआ था। पति-पत्नी ने कहा था कि जल्दी दूसरा ठिकाना ढूंढ लेंगे। तब तक रूम दे दो। बाद में महिला और उसका पति बच्चों को छोड़कर काम पर गया था। रात को लौटे थे और खाना खाकर सो गए थे। बताया जा रहा है कि संगीता का मायका बिरसिंहपुर के पास गांव खांच रेउहान में पड़ता है। 5 महीने पहले संगीता बच्चों को लेकर घर से चली गई थी। बाद में लौटी थी। वहीं, राकेश का भी अपने भाई रमेश से विवाद बताया गया है। पुलिस ने कमरे को सील कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement