खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चुनावी में मिली बड़ी जीत तो भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, जनता से कही दिल की बात

Shivraj Singh Chauhan Get Emotional: शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की विदिशा सीट पर 8,21,408 मतों के अंतर से जीत हासिल की है। इसके लिए शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा की जनता का आभार व्यक्त किया है।
05:11 PM Jun 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Shivraj Singh Chauhan Get Emotional: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सभी को चौंका दिया है। प्रदेश की सभी 29 की 29 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की, फिर चाहे को गुना सीट हो या फिर कांग्रेस का गढ़ कहीं जाने वाली छिंदवाड़ा सीट हो। कुछ लोकसभा सीट तो ऐसी भी है जहां भाजपा प्रत्याशियों ने लाखों के वोट अंदर से जीत हासिल की। ऐसी एक सीट विदिशा लोकसभा सीट है, जहां से प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मिलकर शिवराज सिंह चौहान को जीत की बधाई दी और उन्हें मिठाई खिलाई।

Advertisement

विदिशा से मिली जीत पर भावुक हुए शिवराज 

शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा सीट से 8,21,408 मतों के अंतर से जीत हासिल की है। इसके लिए शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने विदिशा की जनता को प्रणाम करते हुए कहा कि यहां की जनता के आशीर्वाद की वजह से एतिहासिक जीत मिली है। उन्होंने कल्पना नहीं की थी कि जनता से उन्हें इतना प्यार मिलेगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं भाव बिभोर हूं भाव विहल हूं अव एक ही भाव दिल में जन्म ले रहा है कि जनता की सेवा करनी है। जब तक मेरी सांस रहेगी मैं अपनी टीम के साथियों के साथ जनता की सेवा करता रहूंगा। जनता की सेवा करना मेरे लिए भगवान की पूजा करने जैसा है।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव करेंगे ‘नमामि गंगे’ अभियान का शुभारंभ, जनता से मांगा सहयोग

Advertisement

8 लाख से अधिक वोटों से अंतर से जीते

शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रतापभानु शर्मा को 8,21,408 वोटों से अंतर से हराया है। शिवराज सिंह चौहान को कुल 11,16,460 वोट मिले, वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रतापभानु शर्मा को 2,95,052 मत प्राप्त हुए है।

Advertisement
Tags :
Shivraj Singh Chauhan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement