खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कुल्हाड़ी से वार कर मनीष को उतारा था मौत के घाट, 9वीं क्लास के छात्र ने क्यों रची साजिश? ऐसे खुला राज

Sidhi Student Manish Murder Case: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के सीधी में छात्र मनीष की हत्या का मामला सुलझा लिया गया है। हत्या को रंजिश में अंजाम दिया गया था। हत्यारे का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्याकांड के बाद लगातार पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार करने का दबाव था।
03:34 PM Aug 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के शहडोल में 10वीं के छात्र की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। सीधी पुलिस के अनुसार रंजिश के चलते एक ही स्कूल में पढ़ने वाले 9वीं क्लास के एक नाबालिग छात्र ने 10वीं में पढ़ने वाले मनीष की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की थी। पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर मृतक मनीष गुप्ता का 9वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र से विवाद हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:3 बच्चों की मां के 2 पति, चकरा गई पुलिस; हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद जानें महिला ने किसे चुना?

आरोपी तभी से मनीष से बदला लेने की फिराक में था। बीती 3 जुलाई को मनीष गुप्ता स्कूल से घर आकर पोंडिहा नदी पर गया था। वहां पशु चरा रहा था। तभी नाबालिग छात्र ने मौका पाकर मनीष के सिर व चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार किए। जिससे मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी ने सीधी थाना क्षेत्र के ग्राम छकता मंदिर में टोला पोंडिहा नदी के पास वारदात को अंजाम दिया था। तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

Advertisement

6 हमलावरों ने बेरहमी से किया मर्डर

दो दिन पहले भी सीधी में एक शख्स की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया था। मझौली थाना इलाके के मड़वास पुलिस चौकी के अंतर्गत आते हिनौता गांव में हत्या को अंजाम दिया गया था। 6 लोगों ने धारदार हथियारों से युवक की हत्या की थी। मृतक की आंखें भी निकाल दी गई थीं। पुलिस के अनुसार 44 साल का शख्स नारायण द्विवेदी धान लगवाने के लिए मजदूर की तलाश में घर से बाहर गया था। तभी कुछ लोगों ने रंजिश में हमला कर दिया। बीचबचाव करने आए कुशवाहा परिवार पर भी अटैक किया गया था।

यह भी पढ़ें:साइबर ठगों के निशाने पर ये राज्य, हर घंटे 13 लोगों से ठगी; एक साल में उड़ा दिए 6500000000

परिवार के लोग जब तक मौके पर आए। आरोपी फरार हो चुके थे। शव की हालत देख पुलिस भी दंग रह गई थी। माड़वास अस्पताल में नारायण को मृत घोषित कर दिया गया था। अभी भी मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:स्कूल में शूटआउट…नर्सरी के बच्चे ने क्लासमेट को मारी गोली, घर से छिपाकर लाया था गन

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement