चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुजुर्ग ने की युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट; दो टुकड़े कर अलग-अलग ट्रेनों में फेंका शव

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग ने युवती से रेप की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो उसने उसका कत्ल कर दिया। जिसके बाद लाश के टुकड़े किए और दो ट्रेनों में फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
10:04 PM Jun 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
मध्य प्रदेश में महिला की हत्या।
Advertisement

Ujjain Girl Murder Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक बुजुर्ग दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुजुर्ग ने एक युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया, तो उसने हत्या कर दी। जिसके बाद 60 साल के आरोपी ने 37 साल की युवती के शरीर के दो टुकड़े किए। दोनों अलग-अलग ट्रेनों में फेंक दिए, ताकि वह बच जाए। आरोपी का नाम कमलेश पटेल है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। रेलवे पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि 6 जून को एक महिला का अपने पति से झगड़ा हो गया था। महिला अपने घर मथुरा जाने के लिए उज्जैन स्टेशन पर आ गई थी। तभी वहां घूम रहे आरोपी की नजर उस पर पड़ी। उसने महिला को बहला-फुसला लिया और अपने घर ले आया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कौन है पेपर लीक माफिया ‘संजीव मुखिया’? जिसे पकड़ने के लिए बिहार और झारखंड पुलिस ने छपवाया पर्चा

इसके बाद महिला को नशीला खाना खिलाया। जिसके बाद महिला बेहोश हो गई। आरोपी ने फिर उससे रेप की कोशिश की। लेकिन इसी बीच वह उठ गई और शोर मचाने लगी। जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के शरीर के दो टुकड़े किए। एक हिस्सा उसने इंदौर-देहरादून पैसेंजर और दूसरा हिस्सा इंदौर-नागदा ट्रेन में रख दिया। महिला के शरीर के हिस्से 10 जून को उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ट्रेन से मिले थे।

रेलवे स्टेशन पर महिला से हुआ था रेप

बॉडी का शेष हिस्सा इंदौर में एक ट्रेन से बरामद किया गया था। महिला के परिजनों ने 12 जून को रतलाम में उसके गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। बिलपांक थाने की पुलिस महिला की तलाश कर रही थी। इसी बीच आरोपी के बारे में सुराग लग गया। पुलिस ने शरीर काटने के लिए प्रयुक्त हथियार को बरामद कर लिया है। उज्जैन में इससे पहले रेलवे स्टेशन पर 70 साल की महिला से रेप का मामला सामने आया था। गुना की पीड़िता से एक क्वार्टर में ले जाकर रेप किया गया था। जिसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गया था। पीड़िता बेटे के साथ मजदूरी करने उज्जैन आई थी। मामला दर्ज करने में पुलिस ने काफी समय लगा दिया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement