चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जारी है मामा की बुलडोजर कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर के मकान को किया ध्वस्त

05:56 PM Nov 05, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

उज्जैन: मध्यप्रदेश में गुंडे, बदमाश और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर से कार्रवाई जारी है। उज्जैन पुलिस ने शनिवार को एक और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के मकान पर बुलडोजर चला दिया। इस कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

Advertisement

दरअसल, नीलगंगा थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश रोशन पासी और उसके भाई सोनू पासी ने नगर सुरक्षा समिति के संयोजक अशोक वर्मा पर जानलेवा हमला किया था। इसका सीसीटीवी वीडियो फुटेज भी सामने आया था।

इसके बाद शनिवार को सीएसपी विनोद मीणा के नेतृत्व में पुलिस और नगर निगम की टीम लोटी स्कूल के पीछे बनी कॉलोनी पहुंची और मकान गिराने की कार्रवाई शुरू की।

इस दौरान एक साधु बाबा ने मौके पर पहुंचकर मकान पर अपना दावा जताते हुए कार्रवाई का विरोध करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और कार्रवाई जारी रखी। प्रशासन की टीम ने चंद मिनटों में जेसीबी और अन्य संसाधनों से 2 मंजिला अवैध मकान को जमींदोज कर दिया।

Advertisement

इस कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रही। सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि रोशन के खिलाफ 17 और सोनू पासी के विरुद्ध 11 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

(https://bobbergdesigns.com/)

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshMadhya Pradesh NewsMP NewsUjjainujjain bulldozerUjjain News
Advertisement
Advertisement