'वो भारत जोड़ो यात्रा के बाद भी भारत से नहीं जुड़ सके', राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री शिवराज का पलटवार

Shivraj Singh Chauhan Target on Rahul Gandhi: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर उनके चीन वाले बायन के लिए पलटवार किया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Shivraj Singh Chauhan Target on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों अपने अमेरिका दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने टेक्सास के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जहां RSS और भाजपा पर हमला बोला। वहीं भारत में बेरोजगारी की परेशानी को बताते हुए चीन की तारीफ की। अब राहुल गांधी के इस बयान ने भारत में सियासी जंग शुरू कर दी। भाजपा की तरफ से लगातार राहुल गांधी के बयान की अलोचना की जा रही है। अब राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय कृषि मंत्री और विदिशा से भाजपा सांसद शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है।

देश की छवि खराब करना

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी जी, छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता है। संघ के स्वयंसेवक (RSS) अपना हर एक पल देश को समर्पित कर देश का निर्माण करते हैं। राहुल गांधी कांग्रेस के लगातार तीसरी बार हारने के बाद कुंठित हो गए हैं। राहुल गांधी नेताप्रतिपक्ष है। उन्हें यह पता होना चाहिए कि देश के बाहर, देश की छवि खराब करना, देशद्रोह जैसा अपराध है।

यह भी पढ़ें: इंदौर बल्ला कांड में आकाश विजयवर्गीय दोषी या बरी? अदालत का आया बड़ा फैसला

भारत से जुड़ नहीं सके राहुल गांधी

केंद्रीय कृषि मंत्री ने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा निकालकर भी राहुल गांधी भारत से जुड़ नहीं सके। पीएम नरेंद्र मोदी से सभी प्यार करते हैं। इसलिए वह लगातार तीसरी बार लोगों ने उन पर विश्वास दिखाया है। वहीं मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने भी राहुल गांधी के चीन की तारीफ करने वाले बयान की काफी अलोचना की है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिंदुस्तान कमजोर दिखाना राहुल गांधी की आदत है।

Open in App