'संवेदनहीन हो गई हैं दीदी', ममता बनर्जी पर बरसे कृषि मंत्री शिवराज, संदेशखाली को लेकर पूछा सवाल

Shivraj Singh Chauhan Targets CM Mamata Banerjee: केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संवेदनहीन बताया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Shivraj Singh Chauhan Targets CM Mamata Banerjee: कोलकाता डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले में बवाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज पश्चिम बंगाल के विधानसभा में ममता सरकार की तरफ से एक बिल पेश किया गया। जिसमें रेप के दोषी को 10 दिन के अंदर फांसी देने की बात कही गई है। अब इस मामले में पर केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जबकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी संवेदनहीन हो गई हैं।

ममता बनर्जी पर शिवराज का वार

केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी पूरी तरह से संवेदनहीन हो गई हैं। ममता दीदी आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए जघन्य अपराध से ध्यान भटकाने के लिए नया बिल लेकर आई हैं। ममता सरकार द्वारा पहले क्यों नहीं बिल लाया गया? देश में सबसे पहले साल 2017 में ही मध्य प्रदेश ने दुष्कर्म करने वालो को फांसी की सजा का कानून लागू कर दिया था। इस कानून के तहत अब तक 42 लोगों को फांसी की सजा हुई है। डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: सिंगरौली में आदिवासी किसान की हत्या पर मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा एक्शन, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

'संवेदनहीन हो गई हैं दीदी'

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री शिवराज ने सवाल पूछते हुए कहा कि ममता दीदी क्या आप इस बिल के बाद संदेशखाली के आरोपी शेख शाहजहां को फांसी देंगी? संदेशखाली में अनेक महिलाओं ने शेख शाहजहां के खिलाफ उत्पीड़न और दुष्कर्म के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी संवेदनहीन है, उनमें अब कोई संवेदना नहीं बची है। ममता बनर्जी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के साथ अपराध से सबका ध्यान भटकाने के लिए ये बिल लेकर आई हैं। ममता दीदी जवाब दे कि क्या ये कानून पहले क्यों नहीं लाया गया, पहले संवेदनशीलता क्यों नहीं दिखाई गई। ममता बनर्जी जवाब दें कि, क्या शेख शाहजहां को भी इस कानून के तहत फांसी की सजा दी जाएगी।

Open in App
Tags :