whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'धरती से डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी कांग्रेस' खंडवा में गरजे रक्षा मंत्री, दिया बड़ा बयान

Rajnath Singh Attack Congress: खंडवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी।
07:29 PM Apr 30, 2024 IST | Pooja Mishra
 धरती से डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी कांग्रेस  खंडवा में गरजे रक्षा मंत्री  दिया बड़ा बयान

Rajnath Singh Attack Congress: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की प्रचार प्रसार के लिए लगातार राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं द्वारा चुनावी जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है। इसी सिलसिले में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को खंडवा में पहुंचे। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस भारत से डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी।

राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर निशाना

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से धरती से डायनासोर गायब हो गए, उसी तरह से कुछ दिनों में कांग्रेस भी धरती से गायब हो जाएगी। उस समय जब आप बच्चों से कांग्रेस के बारे पूछेंगे तो, बच्चे बोलेंगे कौन कांग्रेस...।  आने वाले समय में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे, हमारी पार्टी इसके लिए प्रस्ताव लेकर आएंगी। जरूर पड़ी तो संशोधन भी करेगी।

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- इनके नेता भी करते हैं मोदी पर भरोसा

कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह खंडवा लोकसभा क्षेत्र के पुनासा में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। रक्षा मंत्री ने सूरत और इंदौर का जिक्र करते हुए कहा कि चमत्कार हो गया कांग्रेस के प्रत्याशी नामांकन वापस लेकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 20 बार लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए, लेकिन तब लोकतंत्र खतरे में नहीं आया भाजपा के प्रत्याशियों को निर्विरोध चुन लिया गया, तब कांग्रेस लोकतंत्र को खतरे में था। इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने 'अबकी बार 400 पार' का नारा भी दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो