खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नकुलनाथ पर तंज, बोले- उनके लिए छिंदवाड़ा सिर्फ एक पिकनिक स्पॉट

Union Minister Anurag Thakur Targets Nakul Nath: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को मध्य प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर जमकर निशाना साधा।
05:58 PM Apr 13, 2024 IST | Pooja Mishra
नकुल नाथ पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना
Advertisement

Union Minister Anurag Thakur Targets Nakul Nath: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जबरदस्त बयानबाजी चल रही है। दरअसल इस चुनाव में दोनों पार्टियों का केंद्र छिंदवाड़ा लोकसभा सीट बनी हुई है। एक जहां कांग्रेस और भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा छिंदवाड़ा में रैली और चुनावी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। वहीं नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

कांग्रेस पर साधा निशाना 

केंद्रीय खेल सूचना प्रसारण मंत्रालय के मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को छिंदवाड़ा के पांढुर्णा पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा के जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कांग्रेस के खिलाफ हवा चल रही है, कांग्रेस के लोग खुद कांग्रेस को छोड़ रहे हैं। कांग्रेस का देश के बढ़ते कदमों के खिलाफ बार-बार आवाज उठाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में कांग्रेस ने 60 साल तक राज किया, फिर आज उनके पास नेता प्रतिपक्ष बनाने के लिए भी पूरे सांसद नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश CM मोहन यादव गरजे, विरोधियों को ललकारा, बोले- कमल तो खिल कर रहेगा

Advertisement

नकुलनाथ पर केंद्रीय मंत्री का वार 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पांढुर्णा के कई युवा मुझसे मिले और क्षेत्र के विकास पर चर्चा की, लेकिन आज तक यहां के सांसद नकुलनाथ ने मुझसे मुलाकात नहीं की और न ही कभी चिट्ठी लिखी। पांढुर्णा में किसी भी तरह के खेलकूद का विकास किया, क्यों.... क्योंकि यहां के सांसद यह चाहते ही नहीं हैं। नकुलनाथ के लिए छिंदवाड़ा एक पिकनिक स्पॉट ज्यादा कुछ नहीं है।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement