चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंगना रनौत के स्पोर्ट में उतरे केंद्रीय मंत्री सिंधिया, बोले- कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं

Jyotiraditya Scindia Attacks on Congress: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कांग्रेस के बयान पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है।
07:33 PM Mar 27, 2024 IST | Pooja Mishra
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला
Advertisement

Jyotiraditya Scindia Attacks on Congress: भारतीय जनता पार्टी ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, तब से ही कंगना रनौत को लेकर राजनीति का माहौल काफी गर्म हो गया है। भाजपा ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। भाजपा की तरफ से हुए इस ऐलान के बाद ही कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर भद्दा कमेंट किया था। इसके बाद से कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कंगना रनौत के स्पोर्ट में उतरे हैं, उन्होंने इन दौरान कांग्रेस पर तीखे हमले किए।

Advertisement

कांग्रेस पर सिंधिया का पलटवार

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि जिस पार्टी या दल में महिलाओं के प्रति ना कोई मान ना कोई सम्मान है, उस पार्टी से और क्या उम्मीद की जा सकती है। भारत माता को माता मानने वाली भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की चार शक्तियों को उभारने का काम किया है, जो महिला, युवा, गरीब और किसान है। वहीं कांग्रेस पार्टी न महिलाओं को सम्मान करती है और ना ही शक्ति का सम्मान करती है। अब ऐसी पार्टियों को खुद जानता ही सबक सिखाएगी। कांग्रेस पार्टी को 4 जून को जनता का जवाब मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन, कमलनाथ के बेटे से होगा मुकाबला

Advertisement

महाविकास अघाड़ी पर कसा तंज

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी में टूट पर भी तंज कसा और कहा कि जो भारत जोड़ों के लिए निकले थे वह अंदर से ही टूट और फूट के शिकार हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व पटेल पर भारत को उभारने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Jyotiraditya ScindiaKangana Ranaut
Advertisement
Advertisement