चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UPSC की तैयारी के नाम पर दोस्तों ने दिया धोखा, बाबा संग मिलकर लूटे जेवर फिर किया दुष्कर्म

Bhopal Piplani UPSC Girl Rape Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। UPSC की तैयारी करने वाली छात्रा के साथ दो दोस्तों ने किसी बाबा के साथ मिलकर ठगी और दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है।
01:04 PM May 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bhopal UPSC Aspirant raped: (शब्बीर अहमद, भोपाल) सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा अपने ही दोस्तों के जाल में फंस गई। दो दोस्तों ने चकमा देकर छात्रा को बाबा से मिलवाया और फिर जेवर लूटकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

Advertisement

बाबा से करवाई मुलाकात

दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश के पिपलानी का है। जहां एक छात्रा इंजीनियरिंग करने के बाद सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करना चाहती थी। छात्रा ने अपने दो दोस्तों अभिषेक और अमन से मदद मांगी। मदद के नाम पर दोनों दोस्तों ने छात्रा को एक बाबा से मिलवाया। बाबा ने आश्वसन दिलवाया कि अगर वो छात्रा उनकी बात मानेगी तो UPSC की परीक्षा जल्द पास कर लेगी।

पूजा के बहाने मांगे जेवरात

बाबा के साथ मिलकर दोनों दोस्तों ने छात्रा से पूजा-पाठ करवाया। इस दौरान छात्रा के पास मौजूद सारे जेवरात ठग लिए गए। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार अभिषेक, अमन और बाबा ने मिलकर छात्रा के खिलाफ साजिश रची थी।

दोस्त ने किया दुष्कर्म

हालांकि ठगी का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका। छात्रा की मानें तो बाबा ने युवती से कहा कि UPSC पास करने के लिए उसे अभिषेक के साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा और अपने सारे जेवर उसे सौंपने होंगे। छात्रा का कहना है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया। ऐसे में छात्रा ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

Advertisement

तीनों आरोपी फरार

भोपाल के पिपलानी पुलिस स्टेशन में बलात्कार समेत धोखाधड़ी के तहत मामला दर्द कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी पूछताछ में जुटी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement
Tags :
Bhopal NewsMadhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement