चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: अशोकनगर में गरजे यूपी CM योगी, बोले- विरासत टैक्स के रूप में जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

UP CM Yogi Adityanath Targets Congress: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मध्य प्रदेश के अशोकनगर पहुंचे। यहां सीएम योगी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।
06:46 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

UP CM Yogi Adityanath Targets Congress: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए मध्य प्रदेश के अशोकनगर पहुंचे। यहां सीएम योगी गुना सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस के विरासत टैक्स को लेकर कहा कि यह पार्टी औरंगजेब की तरह ही आप जजिया कर लगाना चाहती है।

Advertisement

कांग्रेस के विरासत टैक्स पर बरसे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर विरासत टैक्स को लेकर वार करते हुए कहा कि अब जनता के ऊपर कांग्रेस विरासत टैक्स के रूप में जजिया कर लगाना चाहती है, जो औरंगजेब के शासन के दौरान लोगों पर लगाया था। कांग्रेस के मेनिफेस्टो के अनुसार ये लोग आपके पूर्वजों के द्वारा कमाई गई संपत्ति को लेना चाह रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने औरंगजेब से कांग्रेस की तुलना करते हुए कहा कि यह पार्टी जबरन जजिया कर को लागू करना चाह रहे हैं। उन्होंने कि कांग्रेस ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाने कोशिश करने वाली है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की आजादी में योगदान देने वाली कांग्रेस आज पदभ्रष्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें: ‘इमरती देवी बड़ी बहन, पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है’, जीतू पटवारी के सपोर्ट में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री

Advertisement

मांस निर्यात वाले बयान पर पलटवार

इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक के मांस निर्यात वाले बयान पर पलटवार किया। सीएम योगी ने कहा कि मुकेश नायक बताते हैं कि कांग्रेस की सरकार में 25000 करोड़ का मांस निर्यात होता था। अब भाजपा की सरकार में एक लाख करोड़ का निर्यात हो रहा है। कोई भी सनातनी गौ माता की हत्या की कल्पना नहीं कर सकता। निर्यात किसने घटाया किसने बढ़ाया यह सब आंकड़े बता देंगे।

Advertisement
Tags :
cm yogi adityanathUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement