होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MP का सीएम हाउस देख 'सटपटा' गई बिन्नू रानी, 12 साल की Viral Girl ने CM मोहन यादव से कहलवाई ये बात

MP Viral girl Binnu Rani Met CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची वायरल गर्ल बिन्नू रानी और बैठक के बीच में सीएम मोहन यादव से मुलाकात की। साथ ही बिन्नू रानी ने सीएम मोहन यादव से अपने चैनल के लिए एक खास अपील भी करवाई।
08:38 AM Oct 22, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Viral girl Binnu Rani Met CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश की वायरल गर्ल बिन्नू रानी एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, बिन्नू रानी सोमवार को भोपाल में मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची। यहां उन्होंने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उनका पूरा घर घूमा। जिस वक्त बिन्नू रानी सीएम हाउस पहुंची, उस समय सीएम मोहन यादव अफसरों की मीटिंग कर रहे थे। सीएम मोहन ने बिन्नू रानी को बैठक में ही मिलने के लिए बुलाया। यहां बिन्नू रानी वीडियो बनाते हुए बुंदेली भाषा में सीएम हाउस की तारीफ करती दिखी। साथ ही उन्होंने सीएम मोहन यादव से अपने चैनल के लिए 'लाइक, शेयर, कमेंट और फॉलो करने' भी कहलवाया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सीएम हाउस देख 'सटपटा' गई वायरल गर्ल

इस वीडियो में छतरपुर जिले की रहने वाली 12 साल की बिन्नू रानी बुंदेली भाषा में सीएम मोहन यादव के साथ बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। बिन्नू रानी और सीएम मोहन यादव की इस बातचीत को सुनकर मीटिंग में बैठे अफसर जमकर ठहाके लगाकर हंसते हुए दिख रहे हैं। वीडियो बनाते हुए बिन्नू रानी बुंदेली भाषा में कहती हैं कि आज वह भोपाल में मुख्यमंत्री के घर पर आई हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें यहां बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वह यहां मुख्यमंत्री जी से मिलीं, उनसे मिलने के लिए कितने सारे लोग आएं हैं। सीएम हाउस की तारीफ करते हुए बिन्नू रानी कहती हैं कि हे भगवान, कित्तो अच्छो बंगला बना है, इतनो बडौ तलाब बनौ है कि हम तौ पगला गए, सटपटा गए। जानें कित्ते मंजिल है इस बंगले में।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत, CM मोहन यादव ने जताया दुख, आर्थिक सहायता का ऐलान

Advertisement

बिन्नू रानी और सीएम की बुंदैली बातचीत

इसके बाद बिन्नू रानी सीएम मोहन यादव से बात करती हैं और कहती हैं 'और जे हैं मुख्यमंत्री जी, राम-राम मुख्यमंत्री जी'। इस पर सीएम मोहन भी राम-राम कहते हैं। फिर बिन्नू रानी कहती हैं कि 'का हो रओ', इस पर सीएम मोहन कहते हैं कि 'आपको सुन रए'। हैं'। बिन्नू रानी पूछती हैं कि 'हमें देखत हौ तनक-मनक' इस पर उन्होंने जवाब दिया कि 'अरे आपको देखकर ही डर लग रहा है'। इसके बाद बिन्नू रानी पूछती हैं कि 'हमाओ नाम जानत आप' सीएम कहते हैं कि 'नई जानत'। फिर बिन्नू रानी बताती हैं कि 'तो हमाओ नाम है बिन्नू रानी, मतलब बिन्नू रानी कहाउत हैं। हमाओ नाम है दीपा यादव' इस पर सीएम ने कहा कि 'दीपा यादव, बिन्नू रानी आपका धन्यवाद'। इसके बाद बिन्नू रानी सीएम मोहन यादव से अपने चैनल के लिए 'लाइक करो, कमेंट करो, फॉलो करो' कहलवाती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadav
Advertisement
Advertisement