होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सुहागरात के अगले दिन बहू ने ससुराल में काटा बवाल, अजीब डिमांड कर मायके जाने की धमकी

Wife Demand Husband Build Toilet: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक पति-पत्नी का रिश्ता सुहागरात के अगले दिन ही टूटने की कगार पर है। शादी की अलगी सुबह पत्नी ने पति को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसकी यह मांग पूरी न हुई तो वह यह रिश्ता तोड़ देगी।
04:43 PM Mar 17, 2024 IST | Pooja Mishra
पत्नी ने पति से की यह मांग
Advertisement

Wife Demand Husband Build Toilet: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पति-पत्नी का रिश्ता सुहागरात के अगले दिन ही टूटने की कगार पर पहुंच गया है। दरअसल, शादी के बाद पत्नी ससुराल पहुंची तो वहां शौचालय नहीं था। इससे वह काफी नाराज हो गई, पत्नी अपने पति और ससुरालों को साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि वह बिना शौचालय के ससुराल में नहीं रह सकती है। वहीं पति का कहना है कि वह गरीब है और शौचालय बनवाने के पैसे नहीं है। उसने बताया कि सरकारी मदद के लिए वह गांव पंचायत के सचिव के पास भी गया, वह उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है।

Advertisement

बिना शौचालय के ससुराल में नहीं रहूंगी

यह मामला जिले के बलदेवगढ़ के चन्द्रपुरा गांव का है। चन्द्रपुरा गांव के रहने वाले राकेश भट्ट ने अपनी प्रेमिका मंजू से प्रेम विवाह के बाद उसे अपने घर लेकर आया। यहां उसके घर में टॉयलेट न होने पर मंजू नाराज हो गई। मंजू ने कहा कि वह खुले में शौच नहीं जाएगी और बिना शौचालय के वह ससुराल में नहीं रहेगी। मंजू ने पति से कहा कि शौचालय के अभाव में वह अपने मायके चली जाएगी। इसके साथ ही उसने राकेश को चेतावनी दी कि अगर शौचालय नहीं बनवाया तो वह दंपति जीवन तोड़ देंगी। हालांकि राकेश और उसके परिवार ने मंजू को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, बोले- चुनाव में भाजपा 400 पार जाएगी, यह जनता की उद्घोषणा है

Advertisement

पत्नी की जिद को पूरा करने लगा पति 

पत्नी की जिद को देखते हुए राकेश सरकार की मदद से बनवाए जा रहे शौचालय की मांग करने पर गांव पंचायत का सचिव के पास पहुंचा। यहां सचिव ने उसकी मदद करने बजाय उससे गाली गलौच की और धमकाने लगा। इसके बाद राकेश भट्ट शौचालय बनवाने का आवेदन लेकर जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचा। यहां अधिकारियों ने कहा कि ग्राम पंचायत से आवेदन लिखवाकर लाओं तभी आपका नाम शौचालय निर्माण की सूची में जोड़ा जाएगा। अधिकारी कहने पर जब राकेश ने पंचायत सचिव रादयाल यादव को फोन किया, तो फोन उठाने के साथ ही गाली गलौच शुरू कर दी और फोन काट दिया।

इस पूरे मामले को लेकर जनपद पंचायत सीईओ ने कहा कि शौचालय निर्माण के मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement