खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मुंबई को लूटा जा रहा, सरकार आने दो...', खराब सड़कों को लेकर आदित्य ठाकरे का फूटा गुस्सा

Aditya Thackeray Target Maharashtra Government: शिवसेना UBT के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की अनदेखी कर रही है। लोगों को जरूरी सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है। यही नहीं, बजट को लेकर भी आदित्य ठाकरे ने बड़े आरोप केंद्र पर लगाए हैं।
07:19 PM Jul 29, 2024 IST | Rahul Pandey
Advertisement

मुंबई: शिवसेना UBT के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने खराब सड़कों को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है। मातोश्री में मीडिया से मुखातिब आदित्य ठाकरे ने कहा कि सड़कों का काम ठीक तरीके से नहीं किया गया है। इस वजह से सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे नजर रहे हैं। इतना ही नहीं, NHAI द्वारा बनाई गई सड़कें खराब हैं। मैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से कहना चाहता हूं कि खुद आकर इनका जायजा लें।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जंगल में बेड़ियों से जकड़ी थी ये महिला, हाथ पैर बंधे थे पेड़ से; जेब में मिले छोटे से सुराग ने खोल दिए बड़े राज

आदित्य ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि नवंबर महीने में हमारी सरकार महाराष्ट्र में बनने जा रही है। फिर चाहे शिंदे सरकार के मंत्री हों या फिर अधिकारी, मुंबई को लूटने वालों को जेल डालेंगे। उद्धव ठाकरे के बेटे ने कहा कि पिछले साल मैंने सरकार का बड़ा रोड घोटाला उजागर किया था। बीएमसी में बड़ा घोटाला हुआ है। मुंबई-गोवा हाईवे पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। सरकार लूट मचा रही है।

Advertisement

बजट में महाराष्ट्र की अनदेखी के आरोप

बांद्रा वर्सोवा सी लिंक को लेकर ठाकरे ने कहा कि अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है। लेकिन सरकार इसके बनने लगने वाली लागत में पौने 7 हजार करोड़ रुपये का Escalation दे चुकी है। खुलेआम लूट मची है। सड़क बनाने वाले कांट्रेक्टर मस्त हैं और पुलिस के जवानों को सड़कों पर गड्ढे ठीक करने पड़ रहे हैं। बीएमसी MMRDA को पैसा देती है, लेकिन बेस्ट को पैसा नहीं देती। राज्य के बजट में मुंबई को कुछ नहीं मिला, केंद्र के बजट में महाराष्ट्र को कुछ नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट्स में बम की तरह फट सकते हैं Soda Cans? जानें क्‍यों जान पर बन सकती है

Advertisement
Tags :
Aditya thackeray
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement