खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आदित्य ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर निशाना- बोले मुंबई में गैंगवार चल रहा है और सीएम उसके लीडर

Aditya Thackeray Targets Eknath Shinde: शिंदे गुट के एक और विधायक प्रकाश सुर्वे का बेटा अपहरण की वारदात को अंजाम देता है, लेकिन उसपर भी कार्यवाई नही हुई है।
04:11 PM Feb 04, 2024 IST | Rahul Pandey
Advertisement

Aditya Thackeray Targets Eknath Shinde: शिवसेना UBT के नेता पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने उल्हासनगर फायरिंग की घटना को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को निशाने पर लिया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि मुंबई में गैंगवार चल रहा है और इसके सरगना सीएम एकनाथ शिंदे हैं।

Advertisement

सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट का बनाया अध्यक्ष

आदित्य ठाकरे ने कुछ वारदातों का भी जिक्र किया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि इसके पहले माहिम विधानसभा सीट शिंदे गुट के विधायक सदा सर्वरणकर गणपति उत्सव के दौरान सरेआम गोलियां चलाई थी, उनपर कठोर कार्यवाई करने की बजाय विधायक को सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बना दिया।

यह भी पढ़ें: शिवसेना नेता को गोली मारने का वीडियो आया सामने, BJP विधायक ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

राज्य की जनता देगी जवाब

शिंदे गुट के एक और विधायक प्रकाश सुर्वे का बेटा अपहरण की वारदात को अंजाम देता है, लेकिन उसपर भी कार्यवाई नही हुई है। महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अधिकारी का बेटा महिला पर गाड़ी चला देता है। लेकिन उसपर कोई कार्यवाई नही किया गया। क्योंकि उसे राज्य के गृहमंत्री का साथ मिला हुआ है। वहीं अगर विपक्ष का कोई नेता 50 खोके एकदम ओके का नारा लगा देता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है। राज्य की जनता इन सब का जवाब आने वाले चुनाव में देगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Maharashtra में भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, थाने में घुसकर शिवसेना नेता को मारी गोली

मुंबई को करना चाहते है बर्बाद

आदित्य ठाकरे ने बृहनमुंबई महानगर पालिका के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल को भी निशाने पर लिया। आदित्य ठाकरे ने कहा कि महालक्ष्मी रेस कोर्स में सेंट्रल पार्क बनाने की बात कही जा रही है जो झूठ है। अगर सेंट्रल पार्क बनाया जा रहा है तो कोस्टल रोड पर अंडर ग्राउंड पार्किंग होते हुए भी रेस कोर्स में अंडर ग्राउंड पार्किंग क्यों बनाई जा रही है। यह सब इकबाल सिंह चहल दिल्ली में पोस्टिंग पाने के लिए कर रहे हैं वो मुंबई को बर्बाद करना चाह रहे हैं।

Advertisement
Tags :
aaditya thackeraycrime storyEkanath shindeFiringGanpat GaikwadmumbaiUlhasnagar firing case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement