होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बदलापुर केस में पुलिस पर पहले से था शक...अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए ये 5 बड़े सवाल

Akshay Shinde encounter latest update: विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने सवाल उठाते हुए कहा कि अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश है। जब आरोपी पुलिस हिरासत में था तो उसे पिस्टल कहां और कैसे मिल गई?
08:06 PM Sep 23, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Akshay Shinde encounter latest update: अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने तीखे तेवर अपनाए हैं। सोमवार देर शाम विपक्ष ने इस पूरे एनकाउंटर को सत्ता पक्ष की साजिश करार दिया। विपक्ष ने सवाल उठाते हुए इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है। महाराष्ट्र राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर कहा कि इस पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

Advertisement

अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश

विजय वडेट्टीवार ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश है। आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर अक्षय शिंदे का ये शूटिंग कांड कैसे हुआ? जब आरोपी पुलिस हिरासत में था। उन्होंने कहा कि अक्षय को पिस्टल कहां और कैसे मिल गई? क्या हमारी पुलिस इतनी लापरवाह है कि कोई भी उनसे उनकी पिस्टल छीन सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बदलापुर रेप कांड का दरिंदा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

पुलिस की भूमिका पर शुरू से था यकीन

विजय वडेट्टीवार ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि बदलापुर कांड में एक तरफ तो भाजपा से जुड़े संस्थानों के संचालकों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। वहीं, दूसरी तरफ आज आरोपी अक्षय शिंदे को गोली मारा जाना बेहद चौंकाने वाला और संदेहास्पद मामला है। उन्होंने कहा कि हमें शुरू से ही बदलापुर मामले में पुलिस की भूमिका पर यकीन नहीं था और आज इस एनकाउंटर ने शक को यकीन में बदल दिया।

ऐसा क्या खतरा था जो सिर में मारी गोली?

अक्षय शिंदे के एनकाउंटर में विपक्ष ने सवाल उठाए हैं कि आखिरकार उसके सिर में गोली क्यों मारी गई? क्या पुलिस ने गोली मारने से पहले प्रोटोकॉल का पालन किया? क्या पुलिस टीम ने उसे चेतावनी दी? अगर चेतावनी देने के बाद भी वह नहीं रुका तो क्यों नहीं पहले उसके पैर में गोली मारी गई? विपक्ष ने कहा कि सिर में गोली मारने से पुलिस पर शक जाता है कि वह पहले से ही सोचकर बैठी थी कि उसे जान से मारना है।

ये भी पढ़ें: बदलापुर केस की पूरी कहानी; आरोपी की तीन शादियां, स्कूल में रेप…अक्षय शिंदे एनकाउंटर में कैसे हुआ ढेर?

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay ShindeBadlapur rape case
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो