होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाबा सिद्दीकी के हत्यारों की तस्वीर आई सामने, चेहरे पर नहीं दिखी शिकन

Baba Siddique Killers Photo: बाबा सिद्दीकी के हत्यारों की फोटो और वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में हत्यारा पुलिस जीप में बैठा नजर आ रहा है।
01:04 AM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Baba Siddique
Advertisement

Baba Siddique Killers Photo: महाराष्ट्र एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की दशहरे पर मौत ने देश को हिलाकर रख दिया। हमलावरों ने मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने थोड़ी ही देर में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि उनमें से एक हरियाणा और दूसरा यूपी का रहने वाला है। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

Advertisement

Advertisement

पुलिस जीप में बैठा नजर आया हत्यारा 

हत्यारों की तस्वीरें भी सामने आई है। एक वीडियो में हत्यारा पुलिस जीप में बैठा दिखाई दे रहा है। जिसके चेहरे पर शिकन नहीं है। बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। जिसने संभवतया बाबा सिद्दीकी की सलमान खान से नजदीकियों के चलते हत्यारे करवाई है। लॉरेंस को सलमान खान का दुश्मन माना जाता है। कहा जा रहा है कि इस हत्या को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया। शूटरों पर सुपारी किलिंग का अंदेशा जताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सेमी ऑटोमैटिक, 13 राउंड तक फायरिंग, वो पिस्टल जिससे हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या

6 राउंड हुई फायरिंग 

बताया जा रहा है कि इस हमले में बाबा सिद्दीकी पर 6 राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक गोली उनकी छाती और दूसरी पेट पर लगी। बाबा सिद्दीकी की मौत ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए इस हत्या पर चिंता जताई है। सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि पुलिस तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें: किसने करवाई बाबा सिद्दीकी की हत्या? लॉरेंस बिश्नोई पर शक, ये हो सकती है वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddiquemumbai
Advertisement
Advertisement