होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का 11वां आरोपी कौन? जिसे मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Baba Siddique Murder Case 11th Accused Arrest : बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में पुलिस की लगातार कार्रवाई चल रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और बड़ी सफलता मिली।
04:09 PM Oct 23, 2024 IST | Deepak Pandey
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड। (File Photo)
Advertisement

Baba Siddique Murder Case 11th Accused Arrest : बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में पुलिस की लगातार कार्रवाई चल रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और बड़ी सफलता मिली। क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते हैं कि कौन है बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का 11वां आरोपी?

Advertisement

कौन है बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का 11वां आरोपी?

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में गिरफ्तार 11वें आरोपी का नाम अमित हिसामसिंह कुमार है। उसकी उम्र 29 साल बताई जा रहा है। आरोपी अमित मूलरूप से हरियाणा के कैथल में स्थिति नाथवान पट्टी का रहने वाला है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार को बाबा सिद्दीकी केस में आरोपी अमित हिमाससिंह कुमार को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें : ‘बुजदिल डराया करते हैं…’, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Advertisement

स्क्रैप डीलर ने मुहैया कराए थे हथियार

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड में नवी मुंबई से एक स्क्रैप डीलर भगवत सिंह ओम सिंह को अरेस्ट किया था। राजस्थान के उदयपुर के मूल निवासी आरोपी ने कथित तौर पर शूटरों को हथियार मुहैया कराए थे, जिन्होंने 12 अक्टूबर को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें : बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: मुंबई पुलिस को क्यों नहीं मिल रही लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी?

इन आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने दो शूटरों गुरमेल बलजीत सिंह (23) और धर्मराज राजेश कश्यप (19) को गिरफ्तार किया। मुख्य शूटर शिवकुमार गौतम और हत्या की साजिश में शामिल दो अन्य लोग फरार हैं। क्राइम ब्रांच की टीम फरार आरोपी शिवकुमार गौतम और अन्य आरोपियों की लताश कर रही है। बाबा सिद्दीकी के हत्यारों ने अगस्त में मुंबई के पास स्थित कर्जत में फायरिंग करने का अभ्यास किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement