होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'यूपी में होते बाबा सिद्दीकी तो योगी ने करवा दिया होता एनकाउंटर', रॉ के पूर्व अधिकारी के बयान ने मचाया बवाल

Baba Siddique Murder Case: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद ने महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए बाबा सिद्दीकी को राजकीय सम्मान देने के फैसले की आलोचना की है।
11:31 AM Oct 14, 2024 IST | Nandlal Sharma
सलमान खान के साथ बाबा सिद्दीकी की फाइल फोटो
Advertisement

Baba Siddique Murder Case: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर सियासत गर्मा गई है। इस बीच रॉ के पूर्व ऑफिसर एनके सूद के बयान पर बवाल मच गया है। एनके सूद ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की मौत पर लोग आंसू बहा रहे हैं लेकिन वह भला आदमी नहीं था। वह एक माफिया था और यूपी में होता तो बाबा योगी आदित्यनाथ ने कब का एनकाउंटर करवा दिया होता।

Advertisement

रॉ के पूर्व अधिकारी ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की मौत से लॉ एंड ऑर्डर बेहतर होगा। यूपी के अंदर जितने जिहादी थे, अंडरवर्ल्ड वाले थे। उनका एनकाउंटर हो गया या उन्हें गोली मार दी गई। सिद्दीकी का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन था, लेकिन वह अच्छा आदमी नहीं था। शिंदे सरकार ऐसे आदमी को राजकीय सम्मान दे रही है, लेकिन मुस्लिम वोट नहीं देगा।

ये भी पढ़ेंः Baba Siddique को किसने मरवाया? 6 शूटर हायर किए, पर हैंडलर कौन; बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के 7 अपडेट्स

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई कर रहा सफाई का काम

एनके सूद ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है। बाबा सिद्दीकी यूपी में होते तो बाबा ने एनकाउंटर करवा दिया होता। मुंबई में लॉरेंस बिश्नोई ने ही उसका एनकाउंटर कर दिया। बिश्नोई ने जिसे मारा वह ईमानदार व्यक्ति नहीं था। सफाई का काम कर रहा है।

सूद ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि संजय दत्त और शाहरुख खान का बेटा भी जेल गया। कैसे बच निकला, ये सब जानते हैं। बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड एक्टिव है। लॉरेंस बिश्नोई सफाई का काम कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः लंदन से पढ़ाई, बांद्रा पूर्व से विधायक, बेटे जीशान को इस तरह अपनी ‘विरासत’ सौंप गए बाबा सिद्दीकी

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के बीच की कड़ी

रॉ के पूर्व अधिकारी ने कहा कि बाबा सिद्दीकी के खिलाफ जांच चल रही थी। उनकी 400 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त कर ली गई थी। उसे ईडी गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही थी, उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्दीकी एक खास नेता थे। वह अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के बीच की कड़ी थे। उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले थे। अगर वह यूपी में होते तो योगी क्या करते?

सूद ने कहा कि 1993 के मुंबई ब्लास्ट के बाद सरकार ने एक कमिटी बनाई थी। कमिटी ने तीन महीने के अंदर रिपोर्ट दी। इस रिपोर्ट में अंडरवर्ल्ड और नेताओं के नाम थे। केंद्र में पीवी नरसिम्हा राव की सरकार थी, उस सरकार ने सारे नाम निकलवा दिए ताकि उनके नेता न फंस जाएं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueSalman Khan News
Advertisement
Advertisement