होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique: Y नहीं...इस कैटेगरी की थी सिक्योरिटी, 3 पुलिसकर्मी हमेशा रहते थे साथ

Baba Siddique Security: बाबा सिद्दीकी ने 15 दिन पहले अपनी जान को खतरा होने की चिंता जाहिर की थी। हालांकि पुलिस ने उनकी तरफ से इस बारे में कोई शिकायत मिलने की बात से इनकार किया है।
06:08 PM Oct 13, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Baba Siddique Security: बाबा सिद्दीकी के पास वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी नहीं थी। मुंबई पुलिस ने रविवार शाम यह खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार बाबा ने हाल के दिनों में अपनी जानमाल के नुकसान को लेकर उन्हें कोई शिकायत नहीं दी थी। बता दें इससे पहले मीडिया में ये रिपोर्ट आई थी कि बाबा सिद्दीकी के पास Y कैटेगरी की सुरक्षा थी।

Advertisement

पुलिस ब्रीफिंग में मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावडे ने कहा कि कल पूर्व राज्य मंत्री बाबा सिद्दीकी की निर्मल नगर पुलिस के इलाके में हत्या हुई हुई। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। उन्होंने आगे स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके पास लाइसेंसी हथियार होने के बावजूद उन्हें नॉन कैटेगरी सिक्योरिटी दी गई थी। जिसमें 3 कांस्टेबल हमेशा उनकी सुरक्षा में तैनात रहते थे। वारदात के समय भी उनके साथ एक पुलिसकर्मी था।

ये भी पढ़ें: क्या होता है ऑसिफिकेशन टेस्ट? बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों का होगा ये टेस्ट, रिपोर्ट से इस बात का लगता है पता

Advertisement

क्राइम ब्रांच की 15 टीमें मुंबई से बाहर दे रही दबिश

पुलिस ने कहा कि हत्याकांड में शामिल एक आरोपी घटना स्थल से भाग गया था, क्राइम ब्रांच की तरफ से 15 टीम इस मामले में मुंबई से बाहर जांच कर रही हैं। धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। बता दें मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी मोहम्मद जीशान की भी पहचान कर ली है। पुलिस के अनुसार अभी तक मामले में पकड़े गए आरोपियों के पास से 2 पिस्टल और 28 कारतूस बरामद हुए हैं। इस घटना में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एंगल से भी जांच की जा रही है।

कई दृष्टिकोण से पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने बताया कि इस मामले में कई तार जुड़े हुए हैं, फिलहाल राजनीतिक, जमीनी विवाद, फिरौती, गैंगवार समेत हर पहलू से जांच की जा रही है। पुलिस की छह टीमें मामले में टेक्निकल सर्विलांस में लगी हैं, जिससे कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। अभी इन सुरागों को जोड़ा जा रहा है। पुलिस के अनुसार जिस फेसबुक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया है, उसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: लंदन से पढ़ाई, वांद्रे पूर्व से विधायक, बेटे जीशान को इस तरह अपनी ‘विरासत’ सौंप गए बाबा सिद्दीकी

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement