होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरी रगों में शेर का खून, बेखौफ-अडिग...', बाबा सिद्दीकी के बेटे ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ भरी हुंकार

Baba Siddique Son Zeeshan Siddique Statement On Lawrence Bishnoi Gang : मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस गिरफ्तार शूटरों से पूछताछ कर रही है। जीशान सिद्दीकी ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह पर जमकर हमला बोला।
04:44 PM Oct 20, 2024 IST | Deepak Pandey
जीशान सिद्दीकी और लॉरेंस बिश्नोई। (File Photo)
Advertisement

Baba Siddique Son Zeeshan Siddique Statement On Lawrence Bishnoi Gang : महाराष्ट्र में एनसीपी (अजित गुट) के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ हुंकार भरी है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता एक शेर थे। मेरी रगों में भी शेर का खून बहता है। मैं अभी भी बेखौफ और अडिग हूं। उन्होंने रविवार को एक्स पर एक और पोस्ट किया।

Advertisement

मुंबई पुलिस को बाबा सिद्दीकी के हत्यारों के मोबाइल फोन में जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिली है। हैंडलर्स ने स्नैपचैट से शूटरों को उनकी तस्वीर भेजी थी। ऐसे में जीशान सिद्दीकी की जान को भी खतरा था। अब पुलिस यह पता लगा रही कि पिता बाबा सिद्दीकी या बेटे जीशान सिद्दीकी में से किसे मारने के लिए शूटर आए थे। इस बीच जीशान सिद्दीकी सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जब महाराष्ट्र में थे शूटर तो यूपी से क्यों किए गए हायर? बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा

Advertisement

शेर थे मेरे पिता : जीशान सिद्दीकी

बाबा सिद्दीकी के विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया, लेकिन वे भूल गए कि मेरे पिता एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने अंदर रखता हूं, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है। वे न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अडिग साहस के साथ तूफानों का सामना किया।

मेरी लड़ाई जारी रहेगी : विधायक

उन्होंने आगे लिखा कि अब, जिन्होंने उन्हें नीचे गिराया, वे यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूं- मेरी रगों में शेर का खून बहता है। मैं अभी भी यहां हूं, बेखौफ और अडिग। उन्होंने एक शेर को मार डाला, लेकिन मैं उनकी जगह पर खड़ा हूं। यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। आज, मैं वहीं खड़ा हूं, जहां वे खड़े थे- जीवित, अथक और तैयार। उन्होंने कहा कि बांद्रा ईस्ट के मेरे लोगों, मैं हमेशा आपके साथ हूं।

यह भी पढ़ें : ‘बुजदिल डराया करते हैं…’, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

जीशान सिद्दीकी ने एक शेर भी किया था पोस्ट

आपको बता दें कि एक दिन पहले जीशान सिद्दीकी ने शनिवार को एक्स पर एक शेर भी पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था कि बुजदिल डराया करते हैं अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement