होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique Murder Case: इन 5 जिलों में लिखी गई बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की पटकथा, क्राइम ब्रांच ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Baba Siddiqui: मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार इस हत्याकांड की योजना पुणे, अकोला, मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे जिले में बनाई गई। हत्यारों को पिस्टल रखने और चलाने की ट्रेनिंग दी गई थी।
08:19 PM Oct 18, 2024 IST | Amit Kasana
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पकड़े गए आरोपी
Advertisement

Baba Siddiqui Murder Case Latest Update: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस के अनुसार इस हत्या की योजना महाराष्ट्र के पांच जिलों में बनाई गई थी। हत्यारों को पिस्टल रखने और उसे चलाने की ट्रेनिंग दी गई थी।

Advertisement

मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार इस हत्याकांड की योजना पुणे, अकोला, मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे जिले में बनाई गई। शुक्रवार को जांच एजेंसियों ने इस मामले में पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें अब तक इस मामले में कुल 9 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। पकड़े गए लोगों के तार इन पांच जिले से जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  बहराइच में बुलडोजर चलाने की तैयारी, मुख्य आरोपी अब्दुल के घर PWD ने लगाया नोटिस

Advertisement

ये 5 आरोपी गिरफ्तार कि गए

मुंबई पुलिस ने किए ये नए खुलासे

मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को इस मामले में खुलासा किया कि हत्यारों को पिस्टल चलाने और उसे किस तरह छिपाकर रखना है इस तक की ट्रेनिंग दी गई थी। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों का सीधे तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे शुभम लोणकर और जीशान अख्तर से संपर्क था। पुलिस के अनुसार हत्याकांड में टर्की निर्मित जिस पिस्टल का यूज किया गया उसका मॉडल नेम TISAS है, इसके अलावा हत्या में ऑस्ट्रिया ग्लॉक और देशी कट्टे का भी यूज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Baba Siddiqui के मर्डर से Salman Khan का कोई लेना-देना नहीं’, Salim Khan ने मामले पर तोड़ी चुप्पी

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddiqui
Advertisement
Advertisement