होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'परिवार टूट गया, मुझे इंसाफ चाहिए...', जीशान सिद्दीकी ने की मांग, बाबा सिद्दीकी को लेकर कही ये बात

Baba Siddiqui Murder Case: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके बेटे की एक पोस्ट चर्चा में है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद विधायक बेटे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। जीशान सिद्दीकी ने कहा कि बाबा की मौत के बाद उनको सिर्फ और सिर्फ न्याय चाहिए। एक खास अपील भी उन्होंने की है।
07:26 PM Oct 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बाबा सिद्दीकी, जीशान सिद्दीकी, लॉरेंस बिश्नोई।
Advertisement

Baba Siddiqui Murder Case Latest Update: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राजनीति गर्माई हुई है। अब बाबा सिद्दीकी के विधायक बेटे ने राजनीतिक दलों से एक खास अपील की है। जीशान सिद्दीकी का कहना है कि उन लोगों का परिवार टूट गया। अब मुझे सिर्फ और सिर्फ न्याय चाहिए। मेरे परिवार को भी न्याय चाहिए। बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र के दिग्गज नेता माने जाते थे। जो पहले मंत्री भी रह चुके हैं। 12 अक्टूबर की रात को निर्मल नगर इलाके में उनकी हत्या कर दी गई थी। वे अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर खड़े थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में नया खुलासा, 3 देशों में बनी पिस्टल का हुआ इस्तेमाल

इसी दौरान तीन बदमाशों ने गोलियां चलाकर उनको मौत के घाट उतार दिया था। मामले में पुलिस अब तक चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। गिरफ्तार एक शूटर 23 साल का बलजीत सिंह हरियाणा का रहने वाला है। वहीं, 19 साल का धर्मराज राजेश कश्यप यूपी का रहने वाला है। तीसरा आरोपी हरीश कुमार बालकराम निषाद है। जो 23 साल का है। चौथा आरोपी पुणे का रहने वाला प्रवीण लोनकर है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर जांच कर रही है।

Advertisement

पिता ने हमेशा गरीबों की रक्षा की

पुलिस को इस मामले में शिवकुमार गौतम नाम के आरोपी की तलाश है। वह आरोपी भी निषाद और कश्यप के गांव का रहने वाला है। अब बाबा सिद्दीकी के बेटे की पोस्ट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल है। बाबा के विधायक बेटे ने लिखा है कि मुझे अपने पिता की मौत पर इंसाफ चाहिए। मेरे पिता ने पूरी जिंदगी हमेशा गरीबों और निर्दोष लोगों का साथ दिया। उनकी जिंदगी और घरों की रक्षा करते हुए अपनी पूरी जिंदगी गंवा दी। लेकिन आज मेरा परिवार टूट चुका है। मेरे पिता की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मेरे पिता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। मुझे और मेरे परिवार को सिर्फ और सिर्फ न्याय चाहिए।

यह भी पढ़ें : गुरपतवंत पन्नू Air India की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी से पलटा, अमेरिका का SFJ चीफ को लेकर बड़ा दावा

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiquiBaba Siddiqui Murder
Advertisement
Advertisement