होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बदलापुर रेप कांड का दरिंदा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

Badlapur Rape Case Accused Shot Dead : मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। बदलापुर में दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न करने वाला मुख्य आरोपी ढेर हो गया। पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में आरोपी को मार गिराया। आइए जानते हैं कि कैसे हुई मुठभेड़?
07:34 PM Sep 23, 2024 IST | Deepak Pandey
एनकाउंटर में मारा गया बदलापुर रेप केस का आरोपी।
Advertisement

Badlapur Rape Case : बदलापुर रेप कांड का दरिंदा पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया। पहले आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीनी और फिर पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की, जिसमें आरोपी के सिर पर गोली लग गई। गोली लगते हुए आरोपी लहूलुहान हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस बदलापुर रेप केस के मुख्य आरोपी अक्षय शिंदे को रिमांड के लिए तलोजा जेल से ठाणे के बदलापुर लेकर जा रही थी। इस बीच अक्षय शिंदे ने मुंब्रा बाईपास के पास पुलिस की जीप में एक इंस्पेक्टर की रिवॉल्वर छीन ली और पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। इस दौरान आरोपी ने पुलिसवालों पर तीन राउंड फायरिंग की। इस पर पुलिसवालों ने भी अपनी रिवॉल्वर निकाली और जवाबी कार्रवाई में आरोपी पर गोली दाग दी।

यह भी पढे़ं : Badlapur: बदलापुर में बच्‍च‍ियों से गंदा काम करने वाले अक्षय श‍िंदे का कैसे हुआ एनकाउंटर? यहां जानें

हेड इंजरी की वजह से आरोपी की हुई मौत

Advertisement

पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी अक्षय शिंदे के सिर पर गोली लग गई, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने फटाफट आरोपी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि हेड इंजरी की वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए उसके शव को ठाणे के शिवाजी हॉस्पिटल भेज दिया।

यह भी पढे़ं : अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाया सवाल, रखी न्यायिक जांच की मांग

विपक्ष ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में आरोपी अक्षय शिंदे पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें उसकी मौत हो गई। महाराष्ट्र में विपक्ष नेता विजय नामदेवराव वडेट्टीवार ने अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर सवाल उठाया और इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की। विजय वडेट्टीवार ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए। अक्षय शिंदे एनकाउंटर के सबूत मिटाने की कोशिश है। वास्तव में अक्षय शिंदे ने कैसे फायरिंग की? जब आरोपी पुलिस हिरासत में था तो क्या उसके हाथ बंधे नहीं थे? उसे बंदूक कैसे मिली? पुलिस इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Badlapur rape case
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो