होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार साइड में लगाई, रेलिंग पर चढ़ा और अटल सेतु से समुद्र में कूद गया बैंक मैनेजर... पत्नी ने खोले चौंकाने वाले राज

Bank Manager Sushant Chakraborty Suicide Case: मुंबई में एक बैंक मैनेजर ने अटल सेतु से समुद्र में कूदकर छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले उसने अपनी कार साइड में पार्क की। पुलिस और एजेंसियां उसकी तलाश में जुटी हुई हैं। पत्नी ने मौत के पीछे चौंकाने वाली वजह बताई है।
07:57 PM Sep 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक बैंक मैनेजर ने अटल सेतु से समुद्र में छलांग लगा दी। मैनेजर कार लेकर अटल सेतु पर पहुंचा था। बैंक मैनेजर की पत्नी ने पुलिस को चौंकाने वाली बातें बताई हैं। पत्नी ने दावा किया है कि पति के ऊपर काम का प्रेशर था। जिसके कारण वे तनाव में रहते थे। वहीं, पुलिस ने बैंक मैनेजर का पता लगाने के लिए कई टीमों के साथ खोजबीन शुरू की है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार 40 साल का सुशांत चक्रवर्ती सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक में मैनेजर था।

Advertisement

सोमवार सुबह कथित तौर पर बैंक मैनजर कार लेकर गया और मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक के हिस्से में पड़ते अटल सेतु से समुद्र में कूद गया। सेवरी पुलिस ने बताया कि कई एजेंसियां बैंक मैनेजर का पता लगाने के लिए समुद्र में खोजबीन कर रही हैं। अभी उसका पता नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें:आलिम ने आनंद बनकर प्रेमजाल में फंसाया, संबंध बनाए; फिर करवाया गर्भपात… लव जिहाद पर कोर्ट ने सुनाई ये सजा

पुलिस के अनुसार घटना सुबह 9 बजकर 57 मिनट की है। इससे पहले उसने अपनी लाल रंग की ब्रेजा कार को पुल के दक्षिणी हिस्से में पार्क किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रोहित खोत ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हमें यातायात विभाग से बैंक मैनेजर के नीचे कूदने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंचीं। कार की तलाशी लेने के बाद पता लगा कि बैंक मैनेजर ने पुल से नीचे छलांग लगाई है। बैंक मैनेजर एक बेटी का पिता है, जो परेल इलाके में पत्नी के साथ रह रहा था। इसके बाद पुलिस ने पत्नी से संपर्क किया। चक्रवर्ती की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी है कि पति अधिक वर्कलोड के कारण तनाव में था।

Advertisement

पुलिस को नहीं लगा सुराग

सेवरी पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बैंक मैनेजर के मोबाइल फोन की जांच की है। अभी तक कोई संदिग्ध बात पता नहीं लगी है। बैंक मैनेजर चक्रवर्ती की ड्यूटी हुतात्मा चौक स्थित एक बैंक की ब्रांच में थी। पता चला है कि चक्रवर्ती अपनी फैमिली को वीकेंड पर घुमाने के लिए लोनावला भी लेकर गया था। सोमवार को चक्रवर्ती घर से ड्यूटी जाने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद अटल सेतु पर जाकर पुल से छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लगा है। कई टीमें उसकी खोज में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें:सर्जरी के बाद युवती को हुआ दर्द, दोबारा घाव खोलने पर चौंक पड़े डॉक्टर… निकली ये चीज

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra news
Advertisement
Advertisement