होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैंने जिंदगी का लुत्फ उठाया, हार नहीं मानूंगा...', DCP के इकलौते बेटे ने की आत्महत्या, शीशे पर लिखा नोट

DCP Shilwant Nandedkar Son Suicide Case: महाराष्ट्र में पुलिस अधिकारी के बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 17 साल का नाबालिग आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था। उसने मौत को क्यों गले लगाया? पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
05:27 PM Oct 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra News: महाराष्ट्र से चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। छत्रपति सभाजीनगर के डीसीपी शिलवंत नांदेडकर के इकलौते बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 17 साल के साहिल नांदेडकर ने आत्महत्या क्यों की? अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शिलवंत नांदेडकर पुलिस उपायुक्त हेडक्वार्टर के तौर पर तैनात हैं। रविवार सुबह उनको साहिल के फंदा लगाने का पता लगा। साहिल एचएससी की पढ़ाई के साथ ही आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी में जुटा था। बताया जाता है कि वह पढ़ाई में बहुत होनहार था। उसकी गिनती बैच के टॉपर विद्यार्थियों में होती थी। फंदा लगाने से पहले साहिल ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ दशहरा मनाया। जिसके बाद मजाक में कहा कि अब पढ़ने के लिए अपने कमरे में जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मूसेवाला से लेकर बाबा सिद्दीकी मर्डर तक… बाबा महाकाल की नगरी में ही क्यों होती है लॉरेंस के गुर्गों की तलाश?

रात होने के बाद साहिल ने अपने बेडरूम के शीशे पर एक मैसेज लिखा था। जिसका घरवालों को उसकी मौत के बाद पता लगा। साहिल ने लिखा कि उसने अपने जीवन और शरीर का पूरा आनंद ले लिया है। अब फिर से जिंदगी को शुरू करना चाहता है। मैं किसी भी सूरत में हार नहीं मानूंगा। इसके बाद उसने अपने कमरे का गेट अंदर से लॉक किया और पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह जब साहिल काफी देर तक नहीं उठा तो डीसीपी नांदेडकर बेटे को जगाने के लिए गए। लेकिन दरवाजा बंद मिला। कई देर खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके बाद DCP ने खिड़की से झांककर देखा तो बेटा पंखे से लटका दिखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना परिवार को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और साहिल को फंदे से उतारकर सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि उसने आत्महत्या क्यों की? वेदांतनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आकस्मिक मौत का केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद प्रतापनगर श्मशान घाट में साहिल का अंतिम संस्कार किया गया है।

यह भी पढ़ें:बिश्नोई गैंग के वो चार गुर्गे, जिनके दम पर टिका है लॉरेंस बिश्नोई के जुर्म का साम्राज्य

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra news
Advertisement
Advertisement