whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आम जनता का क्या होगा'...सलमान खान के घर फायरिंग पर कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड़ का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना

Mumbai Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में कांग्रेस ने निशाना साधा है। मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी की प्रेसिडेंट प्रो. वर्षा एकनाथ गायकवाड़ ने इसे सरकार की नाकामी बताया है। उन्होंने हाई सिक्योरिटी एरिया में फायरिंग पर चिंता जाहिर की है। जिसके बाद एक्स पर पोस्ट डाल प्रतिक्रिया दी है।
02:09 PM Apr 14, 2024 IST | News24 हिंदी
 आम जनता का क्या होगा    सलमान खान के घर फायरिंग पर कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड़ का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना
प्रो. वर्षा एकनाथ गायकवाड़।

Salman Khans House Firing Case: मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी की प्रेसिडेंट प्रोफेसर वर्षा एकनाथ गायकवाड़ ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण, धक्कादायक और चिंता का विषय बताया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सलमान खान को लगातार धमकियां मिलती रही हैं। इसके बावजूद इस तरह की घटना होना राज्य के गृह मंत्रालय की नाकामी का सबूत है। अगर इतनी हाई सिक्योरिटी वाले व्यक्ति के यहां ऐसी घटना हो सकती है, तो आम जनता का क्या?

मुंबई में कुछ ही दिन पहले एक नगर सेवक की गोली दागकर हत्या की गई। पास के ठाणे में भाजपा के विधायक ने राजनीतिक दुश्मनी के चलते गोली चलाई। उसके पहले दादर में एक विधायक ने सरेआम गोली चलाई। मंत्रालय में मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री को गुंडे न सिर्फ खुलेआम मिलते हैं, बल्कि मिलने के बाद वहीं पर रील भी बनाते हैं। कानून व्यवस्था का मज़ाक बन कर रह गया है।

पुलिस और एजेंसियों को लेकर कही ये बात

वर्षा ने आरोप लगाया कि इस तरह की घटनाएं इसलिए भी बढ़ रही हैं कि हमारी पुलिस और एजेंसियों को गुंडों के बजाय विपक्ष के नेताओं के पीछे लगा दिया गया है। माना कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री, जो गृह मंत्री भी हैं। फिलहाल सीट शेयरिंग की खींचतान में लगे हुए हैं, पर इसका मतलब ये तो नहीं कि जनता की सुरक्षा को ताक पर लगा दें?

सलमान खान के घर के सामने पर्यटकों का प्रिय बांद्रा का समुद्र तट है। रोज़ वहां कईं लोग जमा होते हैं। इस तरह की घटनाएं आम जनता में काफी डर पैदा करेंगी। इस घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं। मैं जानना चाहूंगी कि सलमान खान और आस पास रहने और घूमने आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए सरकार क्या कदम उठाएगी। क्या राज्य के गृह मंत्री बढ़ती हुई गुंडाशाही की जिम्मेदारी लेंगे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो