होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छी!! मुंबई में 'मूत्र कांड' का वीडियो वायरल, थैली में पेशाब कर शख्स ने की शर्मनाक हरकत

Mumbai Dombivli Urine Case : देश में एक और मूत्र कांड सामने आया है। गाजियाबाद के बाद अब मुंबई में फल विक्रेता ने प्लास्टिक की थैली में पेशाब कर घिनौनी हरकत की। पेशाब करते हुए शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:34 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
गाजियाबाद के बाद मुंबई में भी 'मूत्र कांड'।
Advertisement

Mumbai Dombivli Urine Scandal : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में पेशाब मिलाकर जूस पिलाने के मामले के बाद अब मुंबई से एक घिनौनी हरकत सामने आई है। डोंबिवली में एक फल विक्रेता ने सड़क पर अपने ठेके पास खड़े होकर प्लास्टिक बैग में पेशाब किया और फिर उसी हाथ से ग्राहकों को फल बेचने लगा। सोशल मीडिया पर मूत्र कांड का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

डोंबिवली के निलजे इलाके में एक शख्स फल का ठेला लगता है। फल विक्रेता ने प्लास्टिक की थैली में पेशाब किया। उसने पेशाब से भरे प्लास्टिक बैग को ठेले पर ही रख दिया। जब वह थैली में पेशाब कर रहा था तब आसपास से महिलाएं भी गुजर रही थीं। इसके बाद उसने अपना हाथ नहीं धुला और उसी हाथ से ग्राहकों को फल देने लगा।

यह भी पढ़ें : मुंबई के धारावी में मस्जिद पर क्यों टला ‘बुलडोजर एक्शन’? जानें अब कब BMC टीम की करेगी कार्रवाई?

 

Advertisement

मूत्र कांड का वीडियो वायरल

इस फल विक्रेता का पेशाब करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शख्स की करतूत सामने आने के बाद मनपाड़ा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और आरोपी फल विक्रेता अली खान को हिरासत में ले लिया। इस शर्मनाक हरकत से लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : 7.5 करोड़ की संपत्ति रखने वाला भिखारी कौन? परिवार जीता है लग्जरी लाइफ

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस आरोपी फल विक्रेता अली खान से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लोनी में मूत्र मिलाकर जूस पिलाने का मामला सामने आया था। लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mumbai News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो