खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क पर मिला शख्स का शव, सूचना देने घर पहुंची पुलिस, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

Mumbai Couple Death : मुंबई में एक शख्स का शव सड़क मिला। जब पुलिस इसकी सूचना देने मृतक के घर पहुंची तो दरवाजा खोलते ही अंदर का नाजारा देखकर होश उड़ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच तेज कर दी।
04:22 PM Aug 04, 2024 IST | Deepak Pandey
मुंबई में कपल का मिला शव।
Advertisement

Mumbai Couple Death : मुंबई से एक बड़ी वारदात की खबर सामने आई। गोरेगांव में एक व्यक्ति का शव उसके घर के सामने सड़क पर मिला। इसकी सूचना देने के लिए पुलिस ने उसकी पत्नी को फोन किया तो कॉल नहीं उठा। फिर पुलिस उसके फ्लैट गई तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई। फ्लैट के अंदर मृतक की पत्नी भी मृत अवस्था में पड़ी थी। उसका गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

गोरेगांव के जवाहर नगर में टोपीवाला हवेली के सामने यह घटना हुई। 58 वर्षीय किशोर पेडनेकर अपने फ्लैट के सामने सड़क पर मृत पाया गया। वह जिम इक्विपमेंट डीलर था। बताया जा रहा है कि उसने अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। जब स्थानीय लोगों ने उसका शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : 9 साल में कीं 20 शादियां, विधवाओं को बनाता था टारगेट, महाराष्ट्र में धोखा देकर ठगी करने वाला नियाज शेख गिरफ्तार

मृतक के गले में लटकी थीं घर की चाबियां

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने मृतक की पत्नी राजश्री को उसकी मौत की सूचना देने के लिए कई बार फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब पुलिस उनके फ्लैट पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था। मृतक के गले में दो चाबियां लटकी हुई थीं। पुलिस ने इन चाबियों से फ्लैट का दरवाजा खोला तो वहां एक और भयावह नजारा दिखा।

यह भी पढ़ें : मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरने से 1 की मौत, 52 लोग सुरक्षित बाहर निकले

डिप्रेशन में था शख्स

57 वर्षीय राजश्री अपने फ्लैट के हॉल में मृत मिलीं। उनका गला घोंटा गया था। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि व्यक्ति ने पहली अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद सुसाइड कर लिया। व्यक्ति काफी डिप्रेशन में था। पुलिस को फ्लैट के अंदर डिप्रेशन और शुगर की दवाइयां मिलीं। दंपत्ति का बेटा दिल्ली में रहता है और वहीं काम करता है। मरने से पहले उन्होंने अपने बेटे के लिए दिल्ली से मुंबई आने के लिए एक फ्लाइट टिकट बुक किया था। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mumbai News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement