होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश, 3 लोगों की मौत, सामने आया Video

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा सुबह 7 से 7ः10 के बीच हुआ था। हेलीकाॅप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब से उड़ान भरी थी।
08:58 AM Oct 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Helicopter Crash in Pune
Advertisement

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा पुणे के बावधन बुदक में हुआ। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हिंजेवाडी पुलिस को इसकी सूचना दी। फिलहाल मौके पर पुलिस और मेडिकल की टीमें पहुंची हुई हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हेलीकाॅप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब के हेलीपैड से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना सुबह 7 से 7ः10 के बीच हुई। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि सटीक जानकारी के आधिकारिक जांच होगी। हिंजवडी पुलिस स्टेशन और विमानन अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

एक महीने पहले भी क्रैश हुआ था हेलीकाॅप्टर

बता दें कि इससे पहले अगस्त में भी एक हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया था। जिसमें चार लोग घायल हुए थे। जानकारी के अनुसार हेलीकाॅप्टर ने मुंबई के जुहू से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी। इस दौरान पुणे के पौड इलाके में खराब मौसम और तकनीकी कारणों के चलते हेलीकाॅप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया था। हादसे का शिकार हुआ हेलीकाॅप्टर निजी कंपनी ग्लोबल वेक्टरा का था।

Advertisement

खबर अपडेट हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
helicopter crashmaharashtra news
Advertisement
Advertisement