खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टिन शेड में सोए मजदूरों को ट्रक ने रौंदा; नींद खुलने से पहले ही पांच चिरनिद्रा में समा गए-पांच अन्य घायल

08:50 PM Oct 02, 2023 IST | Balraj Singh
दिल्ली पुलिस ने 2 घरों से 6 शव बरामद किए हैं, जिनकी मौत की वजह भी पता चल गई है।
Advertisement

Hit And Run Case, Five Died; बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा में सोमवार को एक भीषण दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त का है, जब एक रोड कंस्ट्रक्शन साइट पर सोए मजदूर जगने ही वाले थे। अचानक इन्हें एक ट्रक ने रौंद दिया। फिर आंख खुलने से पहले ही इनमें से पांच चिरनिद्रा में सो गए, वहीं पांच अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश का क्रम जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुंबई में 18 दिन में दूसरा बड़ा अग्निकांड: ATM में लगी आग ने राख किए दो घर, एक मेडिकल स्टोर

मारे गए लोगों में प्रकाश बाबू जांभेकर, पंकज, तुलसी राम जांभेकर, अभिषेक और रमेश जांभेकर के रूप में हुई है। इस बारे में न्यूज एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि जिले के वाडनेर भोलजी गांव में निर्माणाधीन सर्विस रोड के किनारे कुछ मजदूर तबके के लोग सड़क किनारे टिन शेड में सोए हुए हुए थे। साढ़े पांच बजे एक ट्रक ने इन्हें कुचल डाला। इस बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

और पढ़ें: बदसलूकी को बयां करते रो पड़ीं अर्चना गौतम, बोलीं-ऑन रोड रेप था वो; राहुल गांधी के PA को ठहराया जिम्मेदार

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में प्रकाश बाबू जांभेकर, पंकज और तुलसी राम जांभेकर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अभिषेक और रमेश समेत सात लोगों को मलकापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां अभिषेक और रमेश को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल राजा जादू जम्भेकर और दीपक शुजी बेलसरे समेत पांच लोगों का उपचार चल रहा है, वहीं पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

(castle-keepers.com)

Advertisement
Tags :
Buldhana Hit And Run CaseBuldhana Local NewsBuldhana road accidentFive Died and five injuredHIT AND RUN CASEMaharashtra News in HindiPenty Of DeathsTraumatic Road AccidentTruck Crushed Sleeping People
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement