होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महाराष्ट्र: 2 महीने में तीसरा हिट एंड रन; शिवसेना नेता के बेटे ने नशे में BMW से महिला को उड़ाया, हिरासत में पिता

Mumbai Hit And Run Case : मुंबई में हिट एंड रन का नया मामला सामने आया है। शिवसेना नेता के बेटे ने नशे में लग्जरी गाड़ी चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल है।
04:41 PM Jul 07, 2024 IST | Deepak Pandey
BMW ने बाइक में मारी टक्कर।
Advertisement

Mumbai Hit And Run Case : महाराष्ट्र में दो महीने के अंदर हिट एंड रन का तीसरा मामला सामने आया है। पुणे और नागपुर के बाद अब मुंबई में शिवसेना नेता के बेटे ने नशे में लग्जरी कार चलाई और स्कूटी सवार दंपति को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

मुंबई पुलिस ने बताया कि स्कूटी सवार दंपति रविवार तड़के मुंबई के वर्ली के अटरिया मॉल के सामने जा रहे थे। बीएमडब्ल्यू ने दंपति को रौंद दिया, जिसमें वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (45) की जान चली गई, जबकि पति प्रदीप नखवा गंभीर रूप से जख्मी है। BMW पालघर स्थित शिवसेना के नेता की है। दंपति ससून डॉक से मछली लेकर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : Mumbai Billboard Collapse: हादसे का आरोपी गायब, फोन भी स्विच ऑफ, तलाश में जुटी मुंबई पुलिस

कार के बोनट से 100 मीटर तक घसीटती चली गई महिला

Advertisement

कार के बोनट में फंसकर महिला 100 मीटर तक घसीटते हुए चली गई, जबकि पति किसी तरह बोनट से कूद गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिंदे गुट के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर (24) कार चला रहे थे। राजेश शाह पालघर जिले में शिवसेना के उपनेता हैं। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया।

जुहू में नेता के बेटे ने पी थी शराब

बताया जा रहा है कि शिवसेना नेता के बेटे ने जुहू के एक बार में पहले शराब पी। जब वह घर लौट रहा था तो उसने वर्ली के पास ड्राइवर से कहा कि वह कार चलाना चाहता है। सूत्रों के हवाले से बताया कि जैसे ही उसने गाड़ी संभाली, वैसे ही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : मुंबई में हिट एंड रन का मामला; कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, एक अन्य घायल, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

पुणे-नागपुर में भी हुए थे हादसे

आपको बता दें कि पुणे में 13 मई को हिट एंड रन का पहला केस आया था, जिसमें बिल्डर के नाबालिग बेटे ने अपनी पोर्श से एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें युवक-युवती की मौत हो गई थी। इसके बाद 25 मई को नागपुर में हिट एंड रन का दूसरा मामला सामने आया, जिसमें नशे में कार चालक ने लोगों को रौंद दिया था, जिसमें 7 लोग जख्मी हो गए थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mumbai AccidentMumbai hit and run case
Advertisement
Advertisement