whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उड़ान से चंद मिनट पहले पायलट की गई जान, मौत की वजह पर सस्पेंस

08:25 AM Aug 18, 2023 IST | Pankaj Mishra
उड़ान से चंद मिनट पहले पायलट की गई जान  मौत की वजह पर सस्पेंस
IndiGo Airlines

नई दिल्ली: उड़ान से चंद मिनट पहले पायलट की अचनाक मौत ने यात्रियों के साथ-साथ एयरलाइंस प्रबंधन को भी सकते में डाल दिया। पुरा मामला नागपुर एयरपोर्ट का है। गुरुवार को इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) के 40 साल के पायलट कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम नागपुर से पुणे के लिए उड़ान भरने वाले थे। गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब उड़ान के लिए जैसे ही वह नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट पर पहुंचे अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और वो बेहोश होकर गिर पड़े।

पायलट मनोज सुब्रमण्यम को तत्काल केआईएमएस-किंग्सवे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

इस बीच इंडिगो एयरलाइंस ने प्रेस रिलीज जारी कर घटना की जानकारी दी है। एयरलाइंस ने अपने प्रेस रिलीज में है कहा कि नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट एरिया में कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम की मौत हो गई है। इस घटना से पूरा इंडिगो परिवार दुखी है और मुश्किल की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवारवालों के साथ है।

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल शूटर बोली- ससुर दुष्कर्म करते हैं, पति हंसकर टाल देते हैं; एसएसपी ऑफिस से मांगा न्याय

इंडिगो एयरलाइंस का कहना है कि कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम ड्यूटी पर आने से पहले वह ठीक थे और उससे पहले उन्होंने आराम भी किया था। बुधवार उन्होंने सुबह 3 बजे से 7 बजे के बीच दो सेक्टरों त्रिवेन्द्रम-पुणे-नागपुर में उड़ान भरा था। उसके बाद उन्होंने करीब 27 घंटे तक आराम भी किया था।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

(https://mrbonespumpkinpatch.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो