होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन है शुभम लोंकर? बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में जिससे पूछताछ करने पुणे जा रही पुलिस, इस मामले में हो चुका है गिरफतार

Who is Shubham Lonkar: शुभम लोंकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लंबे समय से जुड़ा हुआ है। वह लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई से फोन पर बात करता है।
03:05 PM Oct 13, 2024 IST | Amit Kasana
बाबा सिद्दीकी अपने परिवार के साथ
Advertisement

Who is Shubham Lonkar: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच में पुणे रवाना हो गई है। पुलिस टीम वहां शुभम लोंकर से पूछताछ करने जा रही है। बता दें हाल ही में लोंकर का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें उसने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी। मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार हत्या को अंजाम देने का दावा करने वाला शख्स शुभम लोंकर पुणे का रहने वाला है। वइ इससे पहले भी अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

Advertisement

लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई से फोन पर करता है बात 

बताया जा रहा है कि शुभम रामेश्वर लोंकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लंबे समय से जुड़ा हुआ है। साइबर एक्सपर्ट ने पुलिस को बताया है कि उसकी लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई से फोन पर बातचीत होती है। शुभम ने अपने फेसबुक हैंडल (शिबू लोंकर) से बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट की है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: किसी ने 11 साल पहले घर छोड़ा, कोई होली के बाद गांव नहीं लौटा… बाबा सिद्दीकी के शूटर्स के परिवार ने किए बड़े खुलासे

पुराने सोशल मीडिया पोस्ट खंगाल रही पुलिस

पुलिस शुभम के पुराने पोस्ट खंगाल रही है, वहीं, उसके मोबाइल नंबर से उसके कॉल रिकॉर्ड और सोशल मीडिया पोस्ट से उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उसका आपराधिक रिकॉर्ड देखने से पता चला है कि वह इससे पहले अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार हुआ था।

शुभम लोंकर ने अपने पोस्ट में ये कहा 

शुभम लोंकर के सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेने के अलावा सलमान खान और दाऊद गैंग का भी जिक्र किया गया है। अब इस वायरल पोस्ट की जांच में पुलिस टीम पुणे स्थित शुभम के ठिकाने पर पहुंची है। उम्मीद जताई जा रही है कि उससे पूछताछ के बाद इस हत्याकांड में कुछ नए तथ्य सामने आ सकते हैं। बता दें उसने अपने फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करने वाले को अपना हिसाब-किताब लगा के रखने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Video: 700 शूटर्स वाला लॉरेंस बिश्नोई कौन? क्यों कराई बाबा सिद्दीकी की हत्या? जानिए हर एक बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoi
Advertisement
Advertisement