चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जर्मन मेड जिगाना पिस्टल से सलमान को मारने की थी योजना... मुंबई पुलिस का खुलासा

Lawrence Plan kill Salman khan Jigana Pistol: लाॅरेंस बिश्नोई सिद्धू मूसेवाला की तरह ही अभिनेता सलमान खान की हत्या करना चाहता था। इसके लिए वह जर्मन मेड जिगाना पिस्टल काम में लाना चाहता था।
04:37 PM Jun 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अभिनेता सलमान खान
Advertisement

Lawrence Plan kill Salman khan Jigana Pistol: गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई सिद्धू मूसेवाला की तरह ही अभिनेता सलमान खान की जर्मनी में बनी जिगाना पिस्टल से हत्या करना चाहता था। नवी मुंबई पुलिस ने शनिवार को इस बात का खुलासा किया। बता दें कि नवी मुंबई पुलिस सलमान को मारने की साजिश की जांच कर रही है।

Advertisement

पिछले दिनों पकड़े गए लाॅरेंस गैंग के शूटर्स अजय कश्यप ने मुंबई पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी आरोपी गौरव भाटिया, सूखा और वसीम चीना के साथ-साथ लाॅरेंस गैंग के दूसरे शूटर्स के साथ बातचीत हुई। जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान को मारने के लिए एके-47, एम 16 ओर एके 92 के साथ-साथ तुर्की में बनी जिगाना पिस्टल भी काम में आनी थी। जैसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी उसी तरह से इन पिस्टल से सलमान को मारने की योजना बनाई गई थी।

आरोपी अजय कश्यप ने बताया कि सलमान कितनी भी बुलेट प्रूफ गाड़ी से घूमे, हमारा शूटर उसको गोली मार देगा। इसके साथ ही उसने बताया कि सलमान के पनवेल स्थित फाॅर्म हाउस में रेकी कर उनके आने-जाने की टाइमिंग को लेकर बात हुई थी। इसको लेकर वे सभी बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन परिसर में बातचीत करते थे। बता दें कि सलमान खान के घर पर पिछले दिनों दो शूटर्स ने कई राउंड फायरिंग की थी इसके बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 4 शूटर्स को अरेस्ट किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Salman Khan को Sidhu Moosewala की तरह कार में गोलियों से भूनना चाहता था बिश्नोई? गैंगस्टर का प्लान रिवील

ये भी पढ़ेंः डॉन छोटा राजन को मिली उम्रकैद की सजा, मुंबई की स्पेशल अदालत ने इस मामले में सुनाया फैसला

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement