whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बाघ की खाल पहनने से बिल्ली...', महाराष्ट्र के मंत्री ने उद्धव-शरद को दी बड़ी चुनौती

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इस बीच महाराष्ट्र में भाजपा नेता और मंत्री ने उद्धव ठाकरे और शरद पवार को बड़ी चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उद्धव की पार्टी कम से कम एक सीट पर जीत दर्ज करके दिखा दे।
04:57 PM Feb 28, 2024 IST | Deepak Pandey
 बाघ की खाल पहनने से बिल्ली      महाराष्ट्र के मंत्री ने उद्धव शरद को दी बड़ी चुनौती
लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री ने उद्धव ठाकरे और शरद पवार को दी चुनौती।

Lok Sabha Election 2024 : देश में अगले महीने लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो सकती है। इसे लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी कर दी है। इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन ने बुधवार को शिवसेना (UBT) के मुखिया और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बाघ की खाल पहनने से बिल्ली बाघ नहीं बन जाती। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को कम से कम एक सीट जीतने की चुनौती दी।

भाजपा के सीनियर नेता और मंत्री गिरीश महाजन ने शरद पवार को बारामती लोकसभा सीट से अपनी बेटी सुप्रिया सुले की जीत सुनिश्चित करने की भी चुनौती दी, जहां से वे वर्तमान में सांसद हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं, क्योंकि भाजपा को आम चुनाव में हारने का डर सता रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘क्यों छोड़ दें एक सीट’? INDIA गठबंधन पर उमर अब्दुल्ला ने दिया बड़ा बयान

उद्धव ठाकरे के बयान पर गिरीश महाजन ने किया पलटवार

उन्होंने यवतमाल में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी आज न सिर्फ महाराष्ट्र का दौरा कर रहे हैं, बल्कि वे एक दिन में तीन-तीन राज्यों का दौरा कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने जो भी कहा है, केवल भोला-भाला व्यक्ति ही उस पर भरोसा कर सकता है। मैं चुनौती देता हूं कि उनकी पार्टी कम से कम एक लोकसभा सीट जीतकर दिखा दे।

यह भी पढ़ें : कौन हैं सुशील गुप्ता? जिन्हें AAP ने कुरुक्षेत्र से बनाया उम्मीदवार

400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा एनडीए : मंत्री

महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री महाजन ने कहा कि हमने 400 से अधिक लोकसभा सीट जीतने का नारा दिया है। आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन का हिस्सा है, जिसमें शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा और कांग्रेस भागीदार हैं। अविभाजित शिवसेना ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 18 लोकसभा सीटें जीती थीं। उनमें से केवल 5 सांसद ठाकरे गुट का समर्थन करते हैं, जबकि 13 अन्य महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के साथ हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो