होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेड में मिला मां-बेटे का शव, दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने मृतक के रिश्तेदारों को दी सूचना

03:13 PM Sep 03, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Maharashtra Double Murder Mother-Son Found In Bed Box: महाराष्ट्र के अमरावती में मां-बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों की हत्या के बाद शव को घर के अंदर बेड के बॉक्स में छिपाया गया था। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने मृतकों के परिवार को मामले की जानकारी दी। फिर मामले का खुलासा हुआ।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस ने शनिवार को अमरावती में एक मकान के बेड बॉक्स के अंदर छुपाए गए एक महिला और उसके बेटे के शव को बरामद किया। मृतका की पहचान 45 वर्षीय नीलिमा गणेश कापसे, जबकि उसके बेटे की पहचान 22 वर्षीय बेटे आयुष कापसे के रूप में हुई।

पड़ोसियों को दुर्गंध आई तो रिश्तेदारों को दी सूचना

बताया जा रहा है कि दो दिन से मृतकों के पड़ोसियों को दुर्गंध आ रही थी। इस बारे में उन्होंने मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना दी। सूचना के बाद नागपुर में रहने वाले रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर का मेन गेट और पिछला दरवाजा अंदर से बंद था।

मृतकों के रिश्तेदारों ने तुरंत सहायता के लिए पुलिस से संपर्क किया। प्रारंभिक जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर पहुंची। पुलिस ने अंदर देखा कि बेड पर खून के धब्बे फैले थे। पूरे कमरे में बदबू फैली थी। पुलिस ने जब बेड के बॉक्स को खोला तो अंदर मां बेटे की लाश पड़ी थी।

Advertisement

महिला का बड़ा बेटा गायब, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, मृतका का बड़ा बेटा गायब है। उसका मोबाइल भी बंद है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक के बड़े बेटे की जानकारी मिलने के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल, जानकारी जुटाई जा रही है।

(naturalkitchenschool.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
Bodies Of Mother-Son Found In Bed BoxDouble Murder in AmravatiMaharashtra Amravati Double Murdermaharashtra crimeMother-Son Found In Bed Box
Advertisement
Advertisement