होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बड़ी खबर, राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे लड़ेंगे चुनाव!

Raj Thackrey son Amit Thackrey will Contest Election: मुंबई से मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। अमित ठाकरे के लिए मुंबई की माहिम और भांडुप पश्चिम विधानसभा सीट का जायजा लिया जा रहा है।
10:55 AM Oct 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Raj Thackrey son Amit Thackrey will Contest Election
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में चुनावी बिगुल बज चुका है। प्रदेश की 288 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं नतीजे 23 नवंबर को जारी होंगे। इस बीच मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मुंबई से मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। इसके लिए दो सीटों पर बात चल रही है। उनका नाम भी तय हो गया है। हालांकि अब मंथन ये किया जा रहा है कि दोनों में से किस सीट पर उन्हें लड़ाया जाए।

Advertisement

जानकारी के अनुसार अमित ठाकरे के लिए मुंबई की माहिम और भांडुप पश्चिम विधानसभा सीट का जायजा लिया जा रहा है। बता दें कि माहिम सीट से शिंदे सेना के सदा सरवणकर मौजूदा विधायक हैं, वहीं भांडुप पश्चिम सीट से ठाकरे सेना के रमेश कोरगांवकर मौजूदा विधायक हैं।

शिवसेना उद्धव को करना होगा यह काम

ये भी सामने आ रहा है कि माहिम सीट से अगर मनसे अमित ठाकरे को उतारती है तो शिवसेना इस सीट से अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा करने पर विचार कर रही है, क्योंकि 2019 विधानसभा चुनाव में जब आदित्य ठाकरे पहली बार चुनाव लड़ रहे थे तब मनसे ने वर्ली सीट पर अपना उम्मीदवार नहीं उतारा था।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में अजित पवार से तंग आकर BJP छोड़ेंगे ये दिग्गज नेता, चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका

Advertisement

माहिम सीट सबसे सुरक्षित

वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव में भी मनसे के समर्थन की वजह से महायुति के उम्मीदवार राहुल शेवाले को माहिम विधानसभा सीट पर करीब 14 हजार की लीड मिली थी। इसलिए मनसे को लग रहा है कि अमित ठाकरे के लिए माहिम सीट ही सबसे सुरक्षित हो सकती है। अमित ठाकरे की उम्मीदवारी पर मनसे जल्द फैसला ले सकती है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में MVA गठबंधन में दरार, कांग्रेस-उद्धव ठाकरे के बीच सीट बंटवारे को लेकर 28 सीटों पर विवाद

Open in App
Advertisement
Tags :
Amit ThackreyMaharashtra Assembly Election 2024Raj Thackrey
Advertisement
Advertisement