खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र में बीजेपी को किसकी वजह से पहुंचा नुकसान? संजय राउत ने किया खुलासा

Maharashtra Politics News : देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बन गई। पीएम मोदी समेत सभी मंत्रियों ने अपना-अपना कार्यभार संभाल लिया। महाराष्ट्र में भाजपा की हार की क्या वजह है? इसे लेकर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने बड़ा खुलासा किया है।
12:58 PM Jun 12, 2024 IST | Deepak Pandey
संजय राउत
Advertisement

Sanjay Raut Statement On BJP : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद महाराष्ट्र में बयानजारी का दौर चल रहा है। इस बार राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सीटें कम हो गईं। साथ ही एनडीए के सहयोगी दलों को भी झटका लगा। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने बुधवार को महायुति सरकार पर निशाना साधते हुए बताया कि चुनाव में बीजेपी को किसकी वजह से नुकसान पहुंचा।

Advertisement

राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने बताया कि महाराष्ट्र में भाजपा को जो नुकसान हुआ है, वह एकनाथ शिंदे और अजित पवार की वजह से हुआ है। एकनाथ शिंदे ने पैसे और पुलिस की ताकत से 7 सीटें जीती हैं। नरेंद्र मोदी ने '400 पार' का नारा दिया था। क्या उनमें इतनी हिम्मत है कि वे जाकर उनसे कहें कि यह नारा गलत था?

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल से संजय राउत की हमदर्दी, Video में देखें क्या बोले सांसद?

विधानसभा चुनाव के बाद फडणवीस की विदाई तय : शिवसेना नेता

Advertisement

उन्होंने इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दावा किया कि हम 180 सीट जीतेंगे। इस्तीफे की पेशकश कर चुके देवेंद्र फडणवीस चुनाव के बाद विदा हो जाएंगे। संजय राउत ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि छोटे-बड़े भाई नहीं, सब एक साथ हैं। लोकसभा चुनाव में जीती हुई हर सीट की परिस्थिति अलग-अलग है। शिवसेना (UBT) ने सबसे अधिक संघर्ष किया। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार सबकी मेहनत थी।

आतंकी हमलों पर क्या बोले संजय राउत

संजय राउत ने आतंकी हमलों को लेकर कहा कि जम्मू-कश्मीर में लगातार हमले हो रहे हैं। आज फिर खबर आई कि सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए। आर्टिकल 370 हटाने का डंका बजा रहे, लेकिन न तो कश्मीरी पंडित लौटे और न ही शांति लौटी। चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को अमित शाह का इस्तीफा मांगना चाहिए, क्योंकि उनके समर्थन से सरकार खड़ी है, इसलिए उनकी भी जवाबदेही बनती है।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी पर दबाव बनाने के लिए फडणवीस बने ‘मोहरा’, संजय राउत ने किया बड़ा दावा

विरोधियों को खत्म करने में जोर लगा रहे शाह : संजय राउत

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह के कार्यकाल में आतंक नहीं रुका। घाटी की खबरें बाहर आने नहीं दी जा रही हैं। उनके कार्यकाल में अधिक लोगों की हत्या हुई है। जिस दिन शपथ ग्रहण समारोह था, उस दिन आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हुई। अमित शाह गृह मंत्री पद का उपयोग शांति के लिए नहीं, बल्कि राजनीतिक विरोधियों को खत्म करने के लिए कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Ajit PawarEknath Shindemaharashtra politics newssanjay rautShiv Sena (UBT)
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement