खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 लोगों की मौत का डराने वाला Video; छुट्टियां मनाने गया था परिवार, चंद मिनटों में झरने के पानी में बह गए पांचों

Family Drowning Video Viral: महाराष्ट्र के लोनावला में झरने के पानी में 5 लोगों के बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। झरने के किनारे खड़े लोगों ने मौत का मंजर अपनी आंखों से देखा, जिसके बाद से वे लोग दहशत में हैं।
11:09 AM Jul 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
5 लोगों के झरने के पानी में बहने वाले वीडियो की तस्वीरें।
Advertisement

Lonavala Waterfall Family Drowning Video: गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए दोस्त और उनके परिवार मिलकर महाराष्ट्र गए थे। मुंबई के पास लोनावला में पिकनिक मनाने का प्रोग्राम मना। बारिश हो रही थी तो सभी मिलकर झरने के पानी में नहाने लगे। बारिश का लुत्फ उठाने लगे, लेकिन देखते ही देखते झरने में पानी का सैलाब आया। भारी बारिश के कारण भूसी डैम के पीछे बनी पहाड़ी से इतना पानी और मलबा आया कि झरने के पानी में नहा रहे लोग फंस गए।

Advertisement

समय रहते कुछ लोग किनारे पर आ गए, लेकिन एक परिवार के 7 सदस्य फंस गए। उनमें से 2 लोग भी तैरकर किनारे पर आ गए, लेकिन पानी का बहाव देखकर 5 लोग एक दूसरे को पकड़कर खड़े हो गए, लेकिन देखते ही देखते वे पानी में बह गए और किनारे पर खड़े लोगों की आंखों से ओझल हो गए। 5 लोगों की जलसमाधि बनने का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक बार तो आप भी डर जाएंगे कि कैसे मौत उनको अपनी तरफ खींच ले गई।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:अवैध शारीरिक संबंध अपराध, गैंगरेप की सजा मौत; आज से नए क्रिमिनल लॉ लागू, 10 पॉइंट में जानें क्या-क्या बदला?

किनारे खड़े लोगों ने की बचाने की खूब कोशिश

पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही लोनावला पुलिस, प्रशासन के अधिकारी और NDRF की टीमें मौके पर पहुंचीं। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन पानी में बहे लोगों की लाशें मिली। मृतकों में 40 साल की महिला और बच्चे शामिल हैं। महिला और 2 बच्चों की लाशें मिली गई हैं। अन्य 2 की तलाश जारी है। पांचों एक ही परिवार के हैं, जो रिश्तेदारों के साथ पिकनिक मनाने के लिए मुंबई से 80 किलोमीटर दूर लोनावला में आए थे।

झरने के पानी में नहाते समय पैर फिसलने से हादसा हुआ। किनारे खड़े लोग उन्हें रस्सी और ट्रेकिंग गियर्स के जरिए बचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इससे पहले कि वे उन्हें निकाल पाते, पानी के बहाव में बह गए। किनारे पर खड़े लोग उन्हें बचाने के लिए काफी दूर तक गए, लेकिन वे आंखों से ओझल हो गए। उन्होंने एक चट्टान को पकड़कर खुद को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन पानी के बहाव में वे कामयाब नहीं हो पाए और बहते चले गए।

यह भी पढ़ें:दरिंदगी की खौफनाक कहानी रूह कंपा देगी; मां की हत्या कर जेल गया, पैरोल पर आकर भाई मारा पीट-पीट कर

Advertisement
Tags :
Live Death Videomaharashtra newsMonsoon 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement