whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शरद पवार ने सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को क्यों बुलाया? सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज

Maharashtra Politics : देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच महाराष्ट्र की सियासी गलियारों में शरद पवार को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट तेज हो गई है। शरद पवार द्वारा सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को डिनर पर बुलाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।
08:58 PM Feb 29, 2024 IST | Deepak Pandey
शरद पवार ने सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को क्यों बुलाया  सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज
महाराष्ट्र की सियासी गलियारों में शरद पवार को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट तेज।

Maharashtra Politics : देश में अगले महीने लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने वाली है। इससे पहले दलों में जोड़तोड़ की राजनीति चल रही है। पार्टियां लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए वोटरों को साधने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच शरद पवार ने सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को डिनर पर बुलाया है, जिससे महाराष्ट्र की सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने बुधवार को एक पत्र जारी किया है। उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे को यह चिट्ठी भेजी है। शरद पवार ने 2 मार्च को मुख्यमंत्री के साथ दोनों डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को बारामती स्थित अपने घर पर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है। शरद पवार के पत्र जारी होते ही सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

यह भी पढ़ें : ‘बाघ की खाल पहनने से बिल्ली…’, महाराष्ट्र के मंत्री ने उद्धव-शरद को दी बड़ी चुनौती

शरद पवार की राजनीतिक गुगली से हर कोई परेशान

लोकसभा चुनाव से पहले शरद पवार द्वारा सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को डिनर पर बुलाना चर्चा का विषय बना हुआ है। एनसीपी शरद गुट के सुप्रीमो की राजनीतिक गुगली से हर कोई परेशान है। सभी की निगाहें टिकी हैं कि चुनाव से पहले वे क्या कर रहे हैं?

क्या महाराष्ट्र में फिर होगा कोई बड़ा फेरबदल

अब बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र की राजनीति में फिर कोई बड़ा फेरबदल हो सकता है। डिनर पर चाचा और भतीजे एक बार फिर आमने-सामने आएंगे। हालांकि, यह तीनों नेता सरकारी यात्रा के लिए बारामती आ रहे हैं। इस दौरान शरद पवार ने अपने आवास पर तीनों को डिनर के लिए आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ें : ‘क्यों छोड़ दें एक सीट’? INDIA गठबंधन पर उमर अब्दुल्ला ने दिया बड़ा बयान

बारामती में शरद पवार की सीएम और दोनों डिप्टी सीएम से हो सकती है मुलाकात

शरद पवार ने सीएम एकनाथ शिंदे को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि विद्या प्रतिष्ठान, विद्यानगरी, बारामती के मैदान में 2 मार्च को महारोजगार मेला का आयोजन होगा। इसके लिए आप आ रहे हैं। विद्या प्रतिष्ठान के संस्थापक अध्यक्ष के रूप में मैं आपका स्वागत करना चाहता हूं। मैंने आपको बारामती स्थित अपने आवास पर रात्रिभोज के लिए फोन पर आमंत्रित किया है। रोजगार मेले के बाद आप अपने मंत्रियों के साथ आएं। मुझे उम्मीद है कि आप निमंत्रण को जरूर स्वीकार करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो