खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता-चाचा और भाई मेरे साथ करते गंदा काम, स्कूल सेशन में मासूम ने किए सनसनीखेज खुलासे

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में यौन उत्पीड़न की एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी कोई बाहर का नहीं बल्कि पीड़िता के पिता, भाई और चाचा इस घिनौनी हरकत के पीछे निकले। क्या है पूरा मामला, आइए जान लेते हैं.. 
05:43 PM Jun 24, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement
Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। स्कूल में अपनी टीचर से एक 13 साल की बच्ची ने गुड टच-बैड टच के सेशन के दौरान अपने पिता, चचेरे भाई और चाचा के बारे में जो खुलासे किए, उसे सुन टीचर की चेहरे की हवाइयां उड़ गई।

मासूम बच्ची ने अपने ही पिता, चाचा और चचेरे भाई पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया था। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। छात्रा ने अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी खुद अपने मुंह से सुनाई। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और तीनों को गिरफ्तार किया।

Advertisement

बच्ची ने बताई आपबीती 

स्कूल में चल रहे एक स्पेशल सेशन के दौरान पुलिस को छात्रा ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे में बताया। इस मामले पर छात्रा ने बताया कि ये गंदा काम उसके साथ जुलाई 2023 में उसके चचेरे भाई ने किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इस डर के चलते छात्रा ने ये बात किसी को नहीं बताई थी।

ये भी पढ़ें-  ‘गृह मंत्री का मर्डर…दाऊद के ल‍िए वसूली..छोटे शकील का साला’, अब ऊपर पहुंचा आर‍िफ ‘भाईजान’

पिता के साथ-साथ चाचा ने भी नहीं बख्शा 

अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बच्ची ने रोते-रोते बताया कि जनवरी 2024 में उसके चाचा ने भी उसके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट किया। यहीं नहीं फिर उसके पिता ने भी इस काम को अंजाम दिया।

Advertisement

पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने उसके पिता, चचेरे भाई और चाचा को गिरफ्तार कर इंडियन पेनल कोड और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम/कंजर्वेशन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मां का बयान होगा दर्ज 

इस मामले में पुणे पुलिस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर अशोक गांधले ने बताया कि जिस दौरान स्कूल में ये सेशन चल रहा था। ये सारी बात बच्ची ने अपनी टीचर को बताई और फिर टीचर ने पुलिस को बुलाकर सारा मामला बताया। मामला खुलने पर पॉक्सो एक्ट के तहत सभी जरूरी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मामला दर्ज किया गया। फिलहाल इस मामले में बच्ची की मां का भी बयान दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- UPA में मंत्री…4 बार की सांसद…चंद्रकांता पाटिल कौन? जिन्होंने महाराष्ट्र में BJP को दिया झटका

ये भी पढ़ें-  ‘कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं…सभी समान…’ शरद पवार ने दिखाए तेवर, सीट बंटवारे पर पेंच फंसना तय

Advertisement
Tags :
Maharastra NewsPune Crime NewsSexual Harassment
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement