होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

6 लोगों की मौत, 18 जख्मी; महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराए बस-ट्रक

Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में शुक्रवार दोपहर को बस और ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे के दोनों ओर भारी जाम लग गया।
01:06 PM Sep 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Maharashtra Jalna Road Accident
Advertisement

जालना से राहुल पांडे की रिपोर्ट।

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में बस और ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल हो गए। घायलों में 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं मामूली घायलों को इलाज के लिए अंबाड़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवाया। इसके बाद यातायात को सुचारू करवाया जा सका।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक अंबाजोगाई निगम की बस जालना जा रही थी तभी हादसे का शिकार हो गई। हादसे की वजह अभी तक स्पष्ट नही है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि बस पर से ड्राइवर का नियंत्रण खत्म हो गया था। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य मे जुट गए। इसके साथ ही लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। दुर्घटना ग्रस्त ट्रक में मौसमी लदी हुई थी। बताया जा रहा है कि ट्रक जालना से बीड जा रहा था। पुलिस की माने जिस समय हादसा हुआ उस समय महामंडल की बस में कुल 24 यात्री सवार थे।


ये भी पढ़ेंः एक लाख के इनामी बदमाश का सुल्तानपुर में एनकाउंटर, UP पुलिस ने पांव पर मारी दो गोलियां

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घायल यात्रियों को बस की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। दुर्घटना के कारणों का सही से अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। ट्र क की स्पीड और बारिश के कारण सड़क गीली होने के कारण भी दुर्घटना हो सकती है। प्रशासन ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः  बेंगलुरु के इलाके को मिनी पाकिस्तान कह बैठे हाईकोर्ट के जज! सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान

Open in App
Advertisement
Tags :
bus truck collisionJalna Road Accidentmaharashtra road accident
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो