होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पिता ने खाई मार, बेटे के ऊपर लेट गई मां, मुंबई में युवक की पीट-पीटकर ले ली जान

Mumbai Malad Road Rage: मुंबई से एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक स्कूटी सवार युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि भीड़ तमाशबीन बनी रही।
07:00 PM Oct 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Mumbai Malad Murder Video
Advertisement

Mumbai Malad Road Rage: मुंबई से एक के बाद एक दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। जाने-माने राजनेता बाबा सिद्दीकी की मौत मामले के बीच एक और घटना ने लोगों को सन्न कर दिया है। मुंबई के मलाड इलाके से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की लोगों ने सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Advertisement

बहस के बाद पिटाई  

पुलिस के अनुसार, मलाड के डिंडोशी में एक ऑटो-रिक्शा चालक के साथ हुई रोडरेज की घटना के बाद 28 साल के युवक की मौत हो गई। यह घटना शनिवार शाम पुष्पा पार्क के पास हुई। दरअसल, ऑटो चालक अविनाश कदम ने स्कूटी सवार आकाश माइन को ओवरटेक किया। जिसमें स्कूटी सवार को तेज टक्कर लगी। इसके बाद स्कूटी सवार आकाश माइन की अविनाश कदम से बहस शुरू हो गई। तभी दूसरे ऑटो चालक भी आ गए और माइन की पिटाई करने लगे। इसमें आकाश बुरी तरह घायल हो गया। पीड़ित को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

वीडियो आया सामने 

इस घटना का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ युवक आकाश को लातों से बुरी तरह पीट रहे हैं। इस दौरान उसके मां-बाप बेटे को छोड़ने के लिए गुहार लगाते हैं। आरोपियों के आगे हाथ जोड़ते हैं, लेकिन वे रहम नहीं खाते। मां दीपाली बेटे को बचाने की कोशिश करते हुए उसके ऊपर ही लेट जाती हैं, लेकिन आरोपी उन्हें भी मारने लगते हैं। पिता को भी आरोपी खूब पीटते हैं। जबकि भीड़ तमाशबीन बनी रहती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video : बाबा सिद्दीकी की हत्यारे की मां का चौंकाने वाला खुलासा, बताया मुंबई में क्या करता था शिवा

पेरेंट्स से मिलने गए थे आकाश

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी ऑटो-रिक्शा चालक अविनाश कदम के साथ तीन अन्य के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आकाश माइन अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर सवार था और वे दशहरा के अवसर पर मलाड ईस्ट में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने गए थे।

ये भी पढ़ें: एक नहीं, दो लोगों पर चली गोली, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा

पुलिस ने आरोपियों को किया पेश 

पुलिस ने बताया कि घटना के समय माईन अपनी पत्नी के साथ एक्टिवा से जा रहा था, जबकि उसके माता-पिता कुरार की ओर जा रहे दूसरे ऑटो रिक्शा में थे। इस घटना के बाद आकाश को अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। फरार आरोपियों में से दो को देर शाम हिरासत में लिया गया। जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: यार तेरा गैंगस्टर है… Baba Siddique ही हत्या में शामिल आरोपी ने सोशल मीडिया पर बघारी थी शेखी!

Open in App
Advertisement
Tags :
mumbai
Advertisement
Advertisement