होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

7 मजदूरों की मौत, ठाणे की फैक्ट्री में बाॅयलर फटने के बाद लगी आग, बचाव अभियान जारी

Thane Dombivali Factory Boiler Explosion: ठाणे के पास स्थित डोंबिवली में एक कैमिकल फैक्ट्री में बाॅयलर फटने से कई लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अभी भी कई मजदूर फैक्ट्री में फंसे हैं।  
05:06 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
फैक्ट्री में बाॅयलर फटने के बाद उठता धुआं
Advertisement

Thane Dombivali Factory Boiler Explosion: मुंबई के पास ठाणे के डोंबिवली में एक फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के बाद हुए अग्निकांड में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार अभी तक फैक्ट्री के अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।

Advertisement

ब्लास्ट के बाद घटनास्थल पर दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। जानकारी के अनुसार बाॅयलर फटने के बाद धमाका इतना जोर से हुआ था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई थी। अधिकारियों की मानें तो यह कैमिकल फैक्ट्री एमआईडीसी-2 में स्थित है।

Advertisement

वहीं इस मामले में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि डोंबिवली एमआईडीसी में अमुदान केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने की घटना दुखद है। इस घटना में 8 लोग शामिल थे। उन्हें बाहर कर दिया गया है। घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है और अधिक एम्बुलेंस तैयार रखी गई हैं। मैंने कलेक्टर से चर्चा की है और वे भी 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच रहे हैं। एनडीआरएफ, टीडीआरएफए फायर ब्रिगेड की टीमों को बुलाया गया है। मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

अधिका जानकारी की प्रतीक्षा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Thane Dombivali Factory Boiler Explosion
Advertisement
Advertisement