खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

12 साल की बच्‍ची से की शादी, फ‍िर क‍िया बार-बार रेप, प्रेग्‍नेंट हुई थी Abortion कराने की कोश‍िश

Mumbai Crime News : मुंबई में एक बाल विवाह का मामला सामने आया है। एक 29 साल के व्यक्ति ने नाबालिग से शादी कर रेप किया है।
12:38 PM Jan 05, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Mumbai Crime News : मुंबई से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। 29 साल के शख्स ने पहले एक 12 साल की किशोरी से शादी की और फिर उसके साथ बार-बार रेप किया। अब यह लड़की गर्भवती हो गई है। एक डॉक्टर की सूचना पर पुलिस ने इस मामले की जांच की और फिर आरोपी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

यह घटना नवी मुंबई के पनवेल में की बताई जा रही है। देश में बाल विवाह गैरकानूनी है, उसके बाद आरोपी ने करीब 6 महीने पहले झांसा देकर एक नाबालिग लड़की से शादी कर ली थी। इसके बाद उसने कई बार किशोरी के साथ रेप किया। जब लड़की गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया। आरोपी किशोरी का अबॉर्शन कराने की कोशिश कर रहा था। डॉक्टर ने गुरुवार को जांच की तो पता चला कि किशोरी 4 महीने की गर्भवती है।

यह भी पढ़ें : IIT BHU Gang Rape Case

डॉक्टर की सूचना पर एक्टिव हुई पुलिस

Advertisement

इसके बाद डॉक्टर ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस पर खंडेश्वर पुलिस स्टेशन की टीम अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की। साथ ही पुलिस ने उस इलाके में लोगों से पूछताछ की, जहां दोनों रहते हैं। हालांकि, दोनों मूल रूप से महाराष्ट्र के सतारा जिले के निवासी हैं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस

इस मामले को लेकर खंडेश्वर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर ने कहा कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड (IPC) के तहत पॉक्सो (POCSO) और कई अन्य गंभीर धाराएं लगाई हैं। अब पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

(https://tokyosmyrna.com/)

Advertisement
Tags :
Mumbai Crime NewsMumbai Rape Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement