होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फ्लाइट में बम ब्लास्ट की धमकी मामले में नया मोड़, नाबालिग आरोपी ने किया चौंकाने वाला दावा

Flight Bomb Threat: फ्लाइट में बम की धमकी मामले में पिछले दिनों एक नाबालिग को अरेस्ट किया गया था। अब उसने चौंकाने वाला दावा किया है।
08:50 PM Oct 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Flight Bomb Threat
Advertisement

Flight Bomb Threat: देशभर की फ्लाइट्स में बम ब्लास्ट की धमकी मिलने की अफवाहें सामने आ रही हैं। मंगलवार को भी करीब 30 फ्लाइट्स में धमकी मिलने की जानकारी मिली। जिसके बाद कुछ फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई तो वहीं कुछ के रूट डायवर्ट करने पड़े। पिछले दिनों 14 अक्टूबर को तीन इंटरनेशनल फ्लाइट्स में बम धमाकों की धमकी दी गई थी। इस मामले में 11वीं क्लास में पढ़ने वाले एक 17 साल के छात्र को पिछले हफ्ते छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। अब उस छात्र ने चौंकाने वाला दावा किया है।

Advertisement

पोक्सो के तहत मामले की जांच 

दरअसल, छात्र को गिरफ्तारी के बाद दक्षिण मुंबई स्थित बाल सुधार गृह भेजा गया था। छात्र ने कहा कि यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया। एक अधिकारी ने इस दावे का खुलासा किया है। अधिकारी के अनुसार, लड़के की शिकायत के आधार पर डोंगरी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि नहीं 

इस मामले में बाल गृह के कैदियों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक इसके बारे में पुख्ता तथ्य नहीं मिले हैं। किशोर का मेडिकल भी कराया गया है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट में भी किसी भी तरह के हमले का संकेत नहीं मिला है। अधिकारियों का कहना है कि किशोर पहले भी दो बार यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुका है। उसने ये आरोप छत्तीसगढ़ में लगाए थे। हालांकि उसके ये दावे झूठे पाए गए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: NDA और MVA में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय! जानें कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

छात्र ने कही ये बात 

वहीं डोंगरी बाल गृह के मामले में लड़के ने कहा कि एक 16 साल के किशोर ने सोमवार सुबह हॉस्टल में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद जे.जे. अस्पताल ले जाया गया। जहां मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि उसके गुप्तांगों पर किसी तरह की चोट नहीं थी। अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है लड़का झूठा आरोप लगाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा हो।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के टिकट वितरण में दिखी हरियाणा जैसी रणनीति, महाराष्ट्र में कितना कारगर रहेगा मराठा-OBC मॉडल?

Open in App
Advertisement
Tags :
FlightMumbai airport
Advertisement
Advertisement