खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वो ब्लेड मारता रहा, भीड़ देखती रही, मुंबई में 30 सेकंड में प्रेमिका का कत्ल, Video Viral

Mumbai Crime News: मुंबई में बीच सड़क पर एक प्रेमी ने लोहे का ब्लेड मार-मारकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवती पर वार करता रहा, भीड़ देखती रही। युवती को बचाने के लिए सिर्फ एक आदमी आगे आया, जिसे आरोपी ने डरा दिया। हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
06:31 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
बीच सड़क पर लड़की की हत्या।
Advertisement

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बीच सड़क पर हत्या कर दी। वसई इलाके में वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी ने सुबह साढ़े 8 बजे वसई के ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके में हत्या को अंजाम दिया। जिस लड़की का मर्डर हुआ, उसका नाम आरती यादव बताया जा रहा है। 20 साल की लड़की को उसके ही बॉयफ्रेंड रोहित यादव ने मौत के घाट उतार दिया। सड़क पर लगे सीसीटीवी में हत्या की पूरी वारदात कैद हो गई है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

लड़की को बचाने सिर्फ एक आदमी आया आगे 

एक मिनट के वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी एकदम आता है और युवती को ब्लेड मारता है। युवती गिर जाती है, आरोपी ताबड़तोड़ वार करने लगता है। लोगों की भीड़ मूकदर्शक बनी रहती है। सिर्फ एक आदमी आरोपी को रोकने का प्रयास करता है, जिसे आरोपी डरा देता है। इसके बाद युवती पर फिर से वार पर वार करता है, जब तक वह मर नहीं जाती। सिर्फ 30 सेकंड में ही उसका काम तमाम करने के बाद आरोपी वहीं खड़ा रहता है। सड़क पर चहल-पहल होने के बाद भी भीड़ ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया।

यह भी पढ़ें:नशे में धुत ड्राइवर ने 17 लोग कुचले, 2 की मौत और 4 बच्चों समेत 15 घायल, जानें नागपुर में कैसे हुआ हादसा?

Advertisement

वालीव पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर सबूत जुटाए हैं। आरोपी लड़का और लड़की दोनों पड़ोसी हैं, दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले कुछ दिन से लड़की प्रेमी से बात नहीं कर रही थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके कारण बातचीत बंद हो गई थी। मंगलवार सुबह प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Tags :
Maharashtra Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement