बेटी के रेपिस्ट बाप का सामने आया पाप, पीड़ित बच्ची की आपबीती सुन दंग रह गई मां, कराई FIR

Mumbai Rape Case: मुंबई में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पिता ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जून में ये घटना हुई थी लेकिन बच्ची ने हाल ही में अपनी मां को इस बारे में बताया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Mumbai Rape Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस के बाद से देशभर में इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक 9 साल की लड़की के साथ उसके ही पिता ने रेप किया। बुधवार को पुलिस ने लड़की की शिकायत करने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। ये घटना जून की है, लेकिन डर की वजह से लड़की ने किसी को इसके बारे में नहीं बताया था। जब मां को इसकी जानकारी हुई तो वो अपनी बेटी को थाने लेकर पहुंची।

पिता ने दी थी धमकी

देश में जितना रेप के मामलों को लेकर आक्रोश है, उतने ही इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। लड़कियां अपने खुद के पिता से भी महफूज नहीं हैं। मुंबई में पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी का रेप किया। जून में हुए इस रेप की जानकारी घर पर किसी को नहीं थी, हाल ही में लड़की ने अपनी मां को इसके बारे में बताया तो उनके पेरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद ये मामला पुलिस के पास पहुंचा, दिंडोशी पुलिस स्टेशन में इसकी रिपोर्ट दर्ज की गई। बेटी ने बताया कि जिस वक्त पिता ने रेप किया उस वक्त घर पर कोई नहीं था। पिता ने इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद लड़की डर गई थी।

ये भी पढ़ें... Badlapur Case: सदमे में पीड़िता, परिवार का बड़ा दावा- आरोपी ने कई बच्चियों का किया यौन शोषण

मां ने बताया जान का खतरा

दो महीने पहले हुई इस घटना को लेकर पुलिस के पास पहुंची लड़की की मां ने पति को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई। पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि हम ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकते जो अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता हो। इसके अलावा उन्होंने दोनों की जान को खतरा बताते हुए कहा कि वो पहले भी बेटी को मारने की धमकी दे चुका है। अभी तक महिलाओं के साथ कुछ गलत होने का खतरा बाहर वालों से था, लेकिन इस केस के बाद कहा जा सकता है कि अब लड़कियां अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं हैं।

इससे पहले महाराष्ट्र के बादलपुर में भी नाबालिग के साथ रेप मामले में बहुत बवाल हो चुका है। बदलापुर में दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला हर तरफ गर्माया हुआ था। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Open in App
Tags :